scorecardresearch
 

वृष टैरो राशिफल (Taurus Tarot Horoscope Today)19 august 2022: आज बिजनेस में होगा विस्तार, जानें अपना लकी कलर

Taurus Tarot Horoscope today 19 august 2022: सकारात्मक दृष्टिकोण रखे तथा योजनाबद्ध तरीके से अपने कार्यों को संपन्न करें. आपको अपने प्रयत्नों में सफलता प्राप्त होगी. आय के साधन भी मजबूत होंगे. इस समय बिजनेस में ज्यादा मेहनत और ध्यान देने की जरूरत है. नौकरी में अपने अधीनस्थ कर्मचारियों का उचित सहयोग बना रहेगा.

X
जानें कैसा रहेगा वृष राशि वालों का आज का दिन जानें कैसा रहेगा वृष राशि वालों का आज का दिन

वृष (King of cups)

कार्यक्षेत्र

व्यापार में आपको ईमानदार होकर कार्य करना होगा,नहीं तो इसका आपको नुकसान होगा. सकारात्मक दृष्टिकोण रखे तथा योजनाबद्ध तरीके से अपने कार्यों को संपन्न करें. आपको अपने प्रयत्नों में सफलता प्राप्त होगी. आय के साधन भी मजबूत होंगे. इस समय बिजनेस में ज्यादा मेहनत और ध्यान देने की जरूरत है. नौकरी में अपने अधीनस्थ कर्मचारियों का उचित सहयोग बना रहेगा.


आर्थिक
आज का दिन व्यापार का विस्तार हो सकता है . नए किसी काम से लाभ होगा.वेतन में बढ़ोतरी हो सकती है . पब्लिक डीलिंग से फ़ायदा होगा.निवेश करना शुभ रहेगा. आज बीमा में सोच समझकर ही निवेश करें .


पारिवारिक

परिवार के सदस्य मिलकर किसी वरिष्ठ सदस्य के रिटायरमेंट के कारण उनके लिए सरप्राइस पार्टी का प्लान भी कर सकते हैं. रोज़मर्रा की थकान भरी दिनचर्या से राहत पाने के लिए कुछ समय रचनात्मक में मनोनुकूल कार्य के लिए भी जरूर निकालें, इससे आपको मानसिक सुकून मिलेगा और रिलैक्स महसूस करेंगे. घर के रखरखाव संबंधी गतिविधियों पर भी समय व्यतीत होगा. विरोधियों की गतिविधियों को भी नजरअंदाज ना करें.


प्रेम संबंध

व्यक्ति की ठीक से जान-पहचान होने में और वक्त लग सकता है. निर्णय लेने की हड़बड़ी बिल्कुल न करें. घर परिवार में उचित व्यवस्था और सामंजस्य बना रहेगा. प्रेम संबंधों में एक दूसरे की भावनाओं का सम्मान करना जरूरी है.दाम्पत्य जीवन में स्थिरता रहेगी.

उपाय: माँ सरस्वती की पूजा करें
शुभ रंग : जामनी
शुभ अंक : 9

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें