scorecardresearch
 

Tarot Rashifal 6 august (Sagittarius): जल्दबाजी में काम बिगड़ने के योग बन रहे, संपत्ति में निवेश कर सकते हैं, जानें शुभ अंक

Tarot Rashifal 6 august (Sagittarius): बिजनेस और व्यापार से जुड़े हुए लोगों को भी सफलता मिलेगी. व्यापार के नए मार्ग खुलेंगे. जल्दबाजी और हड़बड़ी में काम बिगड़ने के योग बन रहे हैं.  सावधान रहें. बिना सोचे समझे कोई कदम न उठाएं. कोई आपके काम में कमी निकाल सकता है. डिजिटल मार्केटिंग या कंटेंट क्रिएटर्स को आज नाम और शोहरत मिल सकती है. शिक्षकों को आज नए संस्थान से जुड़ने का मौका मिल सकता है.

X
जानें कैसा रहेगा धनु राशि वालों का आज का दिन जानें कैसा रहेगा धनु राशि वालों का आज का दिन

धनु The Hermit

कार्यक्षेत्र
बिजनेस और व्यापार से जुड़े हुए लोगों को भी सफलता मिलेगी. व्यापार के नए मार्ग खुलेंगे. जल्दबाजी और हड़बड़ी में काम बिगड़ने के योग बन रहे हैं.  सावधान रहें. बिना सोचे समझे कोई कदम न उठाएं. कोई आपके काम में कमी निकाल सकता है. डिजिटल मार्केटिंग या कंटेंट क्रिएटर्स को आज नाम और शोहरत मिल सकती है. शिक्षकों को आज नए संस्थान से जुड़ने का मौका मिल सकता है.
 
आर्थिक
अपने खुद के व्यापार से भी धन लाभ होगा. विदेशी व्यापार से धन प्राप्त होगा और पैतृक संपत्ति का सुख मिलेगा. संपत्ति को लेकर ख़ास निवेश कर सकते हैं. शेयर मार्किट में निवेश के लिए आज का दिन उपयुक्त नहीं है. भौतिक सुखों का पूर्ण लाभ मिलेगा. किसी मनचाही वस्तु की भी खरीदारी कर सकते हैं.
 
पारिवारिक
नजदीकी संबंधी के साथ चल रहा विवाद किसी की मध्यस्थता से हल हो जाएगा. आपके मान-सम्मान तथा यश कीर्ति का ग्राफ ऊपर की ओर चढ़ेगा. धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करने से मानसिक सुकून रहेगा. माता का स्नेह मिलेगा. छोटी-छोटी बातों पर युवा बच्चों की नोक झोंक हो सकती है. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन फैसला लेने के लिहाज़ से महतवपूर्ण है. अपनों की बातें किसी तीसरे को न बताएं. शाम के समय हंसी खुशी का माहौल रहेगा. साथ बैठकर सब मौज मस्ती कर सकते हैं.
 
प्रेम संंबंध
आज रिलेशनशिप से संबंधित निर्णय लेते समय किसी भी प्रकार के दबाव को खुद पर हावी न होने दें. आज पार्टनर को कोई गिफ़्ट दे सकते हैं. रिश्ते  में मिठास बढ़ेगी लेकिन छोटी छोटी बातों पर जरूरत से अधिक नाराजगी गलतफहमियां ला सकती हैं.
 
स्वास्थ्य
आज सेहत में सुधार होगा. असंतुलित खानपान से परहेज रखें. वायु विकार व जोड़ों में दर्द जैसी समस्या बढ़ सकती है. कमर दर्द की समस्या में आराम आएगा. प्राणायाम ज़रूर करें साथ ही ॐ का उच्चारण करने से मानसिक तनाव भी ख़त्म होगा.
 
उपाय: हनुमान चालीसा का पाठ करें

शुभ रंग: ब्राउन

शुभ अंक : 16

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें