scorecardresearch
 

धनु टैरो राशिफल (Sagittarius Tarot Horoscope)19 august 2022: बेरोजगार लोगों को मिल सकता हैं रोजगार, जानें अपना लकी नंबर

Sagittarius Tarot Horoscope today 19 august 2022: व्यापारियों को कम मेहनत में भी ज्यादा फायदा होने के योग बन रहे हैं. महिलाएं यदि किसी घरेलू कारोबार को शुरू करना चाहती हैं,तो उसके लिए दिन बेहतर रहेगा. बेरोजगार लोगों को रोजगार के मौके मिल सकते हैं. आप ऐसे कामों से बचें जिसके बारे में आपको अंदाज न हो. मेहनत और जिम्मेदारी बढ़ेगी. स्टूडेंट्स को सफलता मिलने के योग हैं. पुराना काम निपटाने के लिहाज से समय अच्छा है.

X
Tarot Rashifal Today: टैरो कार्ड रीडर से जानें किन राशियों के लिए शुभ रहेगा आज का दिन Tarot Rashifal Today: टैरो कार्ड रीडर से जानें किन राशियों के लिए शुभ रहेगा आज का दिन

धनु The strength

कार्यक्षेत्र

व्यापारियों को कम मेहनत में भी ज्यादा फायदा होने के योग बन रहे हैं. महिलाएं यदि किसी घरेलू कारोबार को शुरू करना चाहती हैं,तो उसके लिए दिन बेहतर रहेगा. बेरोजगार लोगों को रोजगार के मौके मिल सकते हैं. आप ऐसे कामों से बचें जिसके बारे में आपको अंदाज न हो. मेहनत और जिम्मेदारी बढ़ेगी. स्टूडेंट्स को सफलता मिलने के योग हैं. पुराना काम निपटाने के लिहाज से समय अच्छा है. जो भी कुछ करना है, वह आपको अपने ही दम पर करना होगा.

आर्थिक

आमदनी के आपको कुछ नए स्त्रोत प्राप्त होंगे, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी. आपका विदेशी व्यापार बढ़ेगा. नए-नए तरीकों से आपको धन लाभ हो सकता है. बिजनेस में आपकी योजनाएं सफल होती दिखाई देंगी और इसकी वजह से आपको आर्थिक लाभ भी प्राप्त होगा. योजनाओं में निवेश करेंगे तो आपको फायदा होगा.
 
पारिवारिक

संतान द्वारा किसी नए कार्य में निवेश करने से मन मुताबिक लाभ मिलेगा. परिवार में पहले से चल रहे वाद विवाद दूर होंगे. घर के बड़े बुजुर्गों का इस समय सहयोग बना रहेगा. परिवार में किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है. कोर्ट के मामलों से भी छुटकारा प्राप्त होगा. आज किसी से बहस में नहीं पड़े. छात्रों का काम समय पर पूरा होने से आज हर्ष होगा.

प्रेम संबंध

जीवनसाथी के नाम से निवेश करेंगे तो आर्थिक लाभ होगा. प्रेम-सम्बन्धों के लिए दिन अच्छा था. लव पार्टनर आपके हर कार्य में सहयोग करेगा. अगर आप लव पार्टनर की तलाश कर रहे हैं तो कोशिश सफलता दिलायेगी.
 
स्वास्थ्य

नेत्र से संबंधी पुरानी बीमारी फिर से उभर सकती है. पैर में चोट आदि लगने से सावधानी बरतें. घर में बच्चों को नज़र दोष से बचाएं. माता के स्वास्थ्य में सुधार दिखेगा. अगर लम्बे समय से बीमार थे तो आज अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है.
 
उपाय : मां लक्ष्मी की पूजा करने के बाद प्लेट में चार कपूर के टुकड़े में 2 लौंग रखकर आरती करें

शुभ रंग : लाल

शुभ अंक : 6
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें