scorecardresearch
 

तुला टैरो राशिफल (libra Tarot Horoscope)19 august 2022: कर्ज से मिलेगी मुक्ति, जानें आज का खास उपाय

libra Tarot Horoscope today 19 august 2022: आजीविका के साधनों में बढ़ोतरी होगी लेकिन कारोबारियों के साथ किसी प्रकार का धोखा हो सकता है. नए अवसर मिल सकते है हाथ से ना जाने दें समय रहते फ़ैसले लें. युवाओं को नौकरी के बेहतर मौके मिलेंगे. वर्तमान जिम्मेदारी में परिवर्तन आने के योग बन रहे हैं. कारोबारी कार्य का विस्तार करेंगे. आप अपने मधुर व्यवहार से परिवार में चल रही कलह को समाप्त करने में सफल रहेंगे, लेकिन जीवनसाथी से आपकी कुछ कहासुनी हो सकती है.

X
Tarot Rashifal Today: टैरो कार्ड रीडर से जानें किन राशियों के लिए शुभ रहेगा आज का दिन Tarot Rashifal Today: टैरो कार्ड रीडर से जानें किन राशियों के लिए शुभ रहेगा आज का दिन

तुला Queen of swords

कार्यक्षेत्र

व्यवसाय में योजनाओं को भी आज गति मिलेगी, लेकिन यदि आपने शीघ्रता व भावुकता में आज किसी निर्णय को लिया तो बाद में आपको पछताना पड़ सकता है. आजीविका के साधनों में बढ़ोतरी होगी लेकिन कारोबारियों के साथ किसी प्रकार का धोखा हो सकता है. नए अवसर मिल सकते है हाथ से ना जाने दें समय रहते फ़ैसले लें. युवाओं को नौकरी के बेहतर मौके मिलेंगे. वर्तमान जिम्मेदारी में परिवर्तन आने के योग बन रहे हैं. कारोबारी कार्य का विस्तार करेंगे.

आर्थिक

आपके कार्यक्षेत्र में बड़ी मात्रा में धन हाथ लग सकता है, जिससे आपके धन कोष में वृद्धि होगी. नए कार्य प्रारंभ करने के लिए समय ठीक है. कर्ज मुक्ति के योग हैं. आर्थिक स्थिति में सुधार आ रहा है. आज निवेश सोच समझकर ही करें साथ ही आज रुका हुआ धन वापस मिल सकता है . ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से यदि आज आपने धन उधार लिया, तो वह आपके रिश्ते में दरार पैदा कर आ सकता है.

पारिवारिक

परिवार के अनुभवी और वरिष्ठजनों के सहयोग से बड़े कार्य पूरे करने में सफलता मिलेगी. आप अपने मधुर व्यवहार से परिवार में चल रही कलह को समाप्त करने में सफल रहेंगे, लेकिन जीवनसाथी से आपकी कुछ कहासुनी हो सकती है. अविवाहितों के विवाह की बात पक्की हो सकती है. परिवार के साथ संबंध मधुर रहेंगे. सायंकाल के समय आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ देव दर्शन की यात्रा पर जा सकते हैं. मान व प्रतिष्ठा में आज वृद्धि होगी.

प्रेम संबंध

परिवारजनों तथा जीवन साथी का पूर्ण सहयोग आपके मनोबल को बनाकर रखेगा. युवा अपने प्रेम संबंधों के प्रति गंभीर रहेंगे. आज अपने पार्ट्नर् से कड़वी बातें ना कहें नहीं तो रिश्ता बिगड़ सकता है .

स्वास्थ्य

इंफेक्शन संबंधी बीमारी होने की संभावना है. कहीं बाहर जाते समय मास्क ज़रूर पहने. वाहन चलाते समय किसी प्रकार की भी लापरवाही नुकसानदेह हो सकती है. गिरने अथवा चोट लगने की भी आशंका है.

उपाय: लक्ष्मी को लाल बिंदी, चुनरी, चूड़िया सहित अन्य सोलह श्रृंगार अर्पित करें सौभाग्य में वृद्धि होगी.

शुभ रंग: गुलाबी

शुभ अंक: 4
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें