scorecardresearch
 

सिंह टैरो राशिफल (Leo Tarot Horoscope Today)19 august 2022: आज काफी अच्छा रहेगा आपका दिन, इन मामलों में मिलेगी सफलता

Leo Tarot Horoscope today 19 august 2022: आपस में प्यार बढ़ेगा. एक दूसरे के लिए सहयोग की भावना रहेगी. परिवार के बीच में सम्मान बढ़ेगा. आज के दिन गलतफहमियां दूर होने से परिवार में एक दूसरे पर भरोसा बढ़ेगा. परिवार में धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन हो सकता है साथ ही  धर्म-कर्म में आपकी रुचि बढ़ेगी.   घर के युवा सदस्यों की परेशानियों को सुनें और उनका समाधान निकालने की कोशिश करें.

X
जानें कैसा रहेगा सिंह राशि वालों का आज का दिन जानें कैसा रहेगा सिंह राशि वालों का आज का दिन

सिंह (The chariot)
कार्यक्षेत्र

कार्यक्षेत्र में आपको कोई ऐसा कार्य सौंपा जाएगा,जिसमें अत्यधिक मेहनत होगी और आप उसे समय पर पूरा करके देंगे. आज व्यापारिक कार्यों में अच्छा धन लाभ होगा और पुराना माल को बेचने में भी कामयाबी मिलेगी. काम धंधे के समय कोई अच्छे मुनाफे वाली डील फाइनल हो सकती है. सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. किसी कार्य के संपन्न होने से आपके प्रभाव में वृद्धि होगी. राजनैतिक गतिविधियों से जुड़े किसी व्यक्ति की मदद आपके लिए फायदेमंद साबित होगी.

आर्थिक
आज भाग्य आपका साथ देगा.आपको आर्थिक लाभ होगा. मेहनत का फल प्राप्त होगा. शेयर बाजार में निवेश से आपको बहुत फायदा हो सकता है . इस दौरान शेयर बाजार के उतार चढ़ाव पर नजर बनाएं रखने की ज़रुरत है.   कई जातकों को सरकारी क्षेत्र से भी आर्थिक लाभ होगा.कोर्ट कचेहरी के मामलों में जीत के बाद पैसा मिल सकता है. सट्टेबाजी में धन का निवेश करने वाले लोगों के लिए दिन बेहतर रहेगा.
 
पारिवारिक
 पारिवारिक दृष्टि से यह समय काफी अच्छा रहेगा. ससुराल पक्ष से आपको मान सम्मान मिलता दिख रहा है. सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों के द्वारा किए गए कार्यों की सराहना होगी,जिससे उनके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. आपस में प्यार बढ़ेगा. एक दूसरे के लिए सहयोग की भावना रहेगी. परिवार के बीच में सम्मान बढ़ेगा. आज के दिन गलतफहमियां दूर होने से परिवार में एक दूसरे पर भरोसा बढ़ेगा. परिवार में धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन हो सकता है साथ ही  धर्म-कर्म में आपकी रुचि बढ़ेगी.   घर के युवा सदस्यों की परेशानियों को सुनें और उनका समाधान निकालने की कोशिश करें.
 
प्रेम संबंध
अगर आप पहले से ही किसी रिश्ते में हैं तो आज आप अपने इस रिश्ते को विवाह के बंधन में परिवर्तित कर सकते हैं. दांपत्य जीवन में चल रहे झगड़े, विवाद और कलह अंत की तरफ बढ़ेंगे. वैवाहिक जिंदगी के लिए आज का दिन यादगार रहनेवाला है.
 
स्वास्थ्य
आज सेहत में सुधार दिख रहा है . थोड़ी सी मेहनत से भी आज कमाल का असर दिखाई देगा.दूसरों के बारे में सोचने के बजाए खुद पर ध्यान केंद्रित करें . आज तनाव ख़त्म होने से मानसिक सुकून रहेगा .
 
उपाय: माता लक्ष्मी के मंदिर जाकर शंख, कौड़ी, कमल, मखाना, बताशा मां को अर्पित करें.
 
शुभ रंग: ब्राउन
शुभ अंक:8

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें