scorecardresearch
 

मिथुन टैरो राशिफल (Gemini Tarot Horoscope Today)19 august 2022: आज प्रेमी से ना करें प्रेम का इजहार, जानें अपना लकी नंबर

Gemini Tarot Horoscope today 19 august 2022: दिक्कत आने पर किसी वरिष्ठ व्यक्ति की मदद आपके लिए बहुत ही सहायक रहेगी. कार्य क्षेत्र में कॉम्पिटीशन बढ़ सकता है. काम करते वक्त सेहत संबंधी गतिविधियों का भी ध्यान रखना जरूरी है. ऑफिस के काम घर से ही पूरे होते रहेंगे. लेकिन साथ ही दिक्कतें भी बढ़ेगी. योजना बनाकर कार्य करें .

X
जानें कैसा रहेगा मिथुन राशि वालों का आज का दिन जानें कैसा रहेगा मिथुन राशि वालों का आज का दिन

मिथुन (The lovers)

कार्यक्षेत्र

बिजनेस में नए काम की शुरुआत करने से पहले सोच-विचार करें या आज स्थगित ही रखें. समय अनुकूल नहीं है. दिक्कत आने पर किसी वरिष्ठ व्यक्ति की मदद आपके लिए बहुत ही सहायक रहेगी. कार्य क्षेत्र में कॉम्पिटीशन बढ़ सकता है. काम करते वक्त सेहत संबंधी गतिविधियों का भी ध्यान रखना जरूरी है. ऑफिस के काम घर से ही पूरे होते रहेंगे. लेकिन साथ ही दिक्कतें भी बढ़ेगी. योजना बनाकर कार्य करें .

आर्थिक
आमदनी में वृद्धि होगी. नौकरीपेशा लोगों की आर्थिक स्थिति शुभ होगी.आमदनी बढ़ने से आप बचत करने में सफल रहेंगे. आज म्यूच्यूअल फंड्स में निवेश करने से लाभ होगा. उधार दिए हुए पैसे वापस आ सकते है पैतृक संपत्ति और विदेशी व्यापार से लाभ मिल सकता है. आज पुराने नुक्सान की भरपाई कर सकते है. आज नई योजनाओं में धन खर्च करने से बेहतर होगा की किसी एक दिशा में पैसे लगाएं.

पारिवारिक
आज पारिवारिक जीवन में एकता आएगी. परिवार के सदस्यों का आपस में प्यार बढ़ेगा. आज अपने गुस्से और अपने शब्दों पर नियंत्रण जरूर रखें.भाई बहनों के प्रति विशेषतौर पर मधुरता दिखाने की जरूरत होगी. विद्यार्थियों को शिक्षा में मनचाहे परिणाम प्राप्त होंगे. परिवार के किसी सदस्य द्वारा कोई ऐसा कार्य किया जाएगा जिससे आपका मान सम्मान और बढ़ेगा.
 
प्रेम संबंध
प्यार का इजहार करने के लिए आज का दिन अच्छा नहीं है. निराशा हाथ लग सकती है. प्रेमी से किसी बात को लेकर काफी अनबन हो सकती है.आज ज़िद्दी पाने से किसी से भी बात न करे. दाम्पत्य जीवन में छोटी छोटी बातें बड़ा रूप ले सकती है इसीलिए बहस करने से बचे. अपने जीवन साथी को कोई तोहफा दे सकते है.
 
स्वास्थ्य
स्वास्थय के नज़रिये से आज का दिन अच्छा है. आज आप फिटनेस पर ध्यान देंगे. थाइरोइड की समस्या से परेशान है तो आज आलस्य को त्याग देन और अपनी दवाइयाँ समय पर लें. आज किसी से बात चीत आपको सेहत का ध्यान रखने के लिए प्रोत्साहित कर सकती है. आज शरीर में पानी की कमी न होने दे.
 
उपाय : श्री सूक्त का पाठ करें साथ ही कमल का फूल चढ़ाएं.
 
शुभ रंग: नीला
शुभ अंक :3
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें