scorecardresearch
 

Tarot Rashifal 6 august (Capricorn): नौकरी बदलने का फैसला नफा नुकसान देखकर करें, वाद विवाद से बचें, जानें अपना शुभ रंग

Tarot Rashifal 6 august (Capricorn): कार्यक्षेत्र में लोग आपका सहयोग करेंगे. आज करियर को आगे बढ़ाने के लिए अपना पूर्ण योगदान देना पड़ेगा. नए सेक्टर में जाने का मन बना सकते हैं. नौकरी बदलने का फैसला लेते समय नफा नुकसान पर गंभीरता से गौर करें और किसी वरिष्ठ की सलाह जरूर लें. नौकरी के लिए किसी दूसरे शहर में जाने के फैसला कर सकते हैं. पुराने कारोबार में भी विस्तार का योग है. विदेशी कारोबार से जुड़े जातकों को लिए नतीजे सामान्य रहेंगे. इस दौरान करियर में हर जगह से आपको सफलता मिलती दिखाई देगी.

X
जानें कैसा रहेगा मकर राशि वालों का आज का दिन जानें कैसा रहेगा मकर राशि वालों का आज का दिन

मकर knight of pentacles

कार्यक्षेत्र
कार्यक्षेत्र में लोग आपका सहयोग करेंगे. आज करियर को आगे बढ़ाने के लिए अपना पूर्ण योगदान देना पड़ेगा. नए सेक्टर में जाने का मन बना सकते हैं. नौकरी बदलने का फैसला लेते समय नफा नुकसान पर गंभीरता से गौर करें और किसी वरिष्ठ की सलाह जरूर लें. नौकरी के लिए किसी दूसरे शहर में जाने के फैसला कर सकते हैं. पुराने कारोबार में भी विस्तार का योग है. विदेशी कारोबार से जुड़े जातकों को लिए नतीजे सामान्य रहेंगे. इस दौरान करियर में हर जगह से आपको सफलता मिलती दिखाई देगी.
 
आर्थिक
आज आर्थिक परेशानियों के चलते आपको आलोचना और वाद विवाद का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे लोगों से न कहने के लिए तैयार रहें, जो आपसे ज़रूरत से ज़्यादा उम्मीदें लगाए हों. नौकरी में वेतन में बढ़ोतरी हो सकती है. व्यवसाय में सहयोगियों के कारण आज फायदा हो सकता है. पैसे उधार दे सकते है. आज दोपहर के बाद कही रुका हुआ पैसा वापस भी मिल सकता है. मार्केटिंग से जुड़ा कोई खुद का काम करने में फायदा होगा. पुराने संस्थानों से भी आज कुछ फंड्स मिल सकते है. आज अनावश्यक वस्तुओं पर खर्चा करने से बचें.
 
पारिवारिक
आज के दिन पारिवारिक समयों को बहुत गंभीरता से सुलझाने की ज़रूरत है. युवा सदस्यों की परेशानियों को सुनें और उनका समाधान निकालने की कोशिश करें. पिता-पुत्र के बीच आपस में प्यार बढ़ेगा. इस दौरान आप पर बड़ों का स्नेह बना रहेगा. भाई बहनों के बीच अच्छा संबंध बना रहेगा. घर में किसी सदस्य की तरक्की से हर्ष होगा. आज घूमने का प्लान  बना  सकते हैं. परिवार में धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा और धर्म-कर्म में आपकी रूचि बढ़ेगी.
 
प्रेम संबंध

विवाह के रिलेशन बेहतर होंगे. अचानक विवाह का रिश्ता हो सकता है. प्रेम संबंधों को मित्र तोड़ने की कोशिश करें, परंतु आखिरी में विजय आपकी होगी. आज अपने पार्टनर्स को समय ज़रूर दें.
 
स्वास्थ्य

आज स्वास्थ्य का ख़ासतौर से ध्यान रखने की ज़रूरत है .आंखों की तकलीफ़ ख़त्म हो सकती है. महिलाएं अपने स्वास्थ्य को लेकर कुछ चिंतित रहेंगी. इंफेक्शन अथवा जोड़ों के दर्द की समस्या परेशान करेंगे.

 
उपाय:
शनि चालीसा का पाठ करें

शुभ रंग: केसरिया

शुभ अंक : 8

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें