scorecardresearch
 

मकर टैरो राशिफल (Capricorn Tarot Horoscope)19 august 2022: खर्चों पर नियंत्रण रखना जरूरी, जानें आज का खास उपाय

Capricorn Tarot Horoscope today 19 august 2022: व्यवसाय के क्षेत्र में लाभ मिलेगा. दैनिक कार्यों में आपको पूर्ण रूप से सफलता मिलेगी. आपके कुछ नए दोस्त बनेंगे. काम के सिलसिले में अच्छे अवसर मिलेंगे. अचानक से धन प्राप्ति हो सकती है. कारोबार ठीक चलेगा. आज आप खुद को काफी मजबूत स्थिति में पाएंगे. कुछ लोगों की सलाह आपके लिए काफी फायदेमंद हो सकती हैं. ऑफिस में आपको अपनी टीम से पूरा सहयोग मिल सकता है.

X
Tarot Rashifal Today: टैरो कार्ड रीडर से जानें किन राशियों के लिए शुभ रहेगा आज का दिन Tarot Rashifal Today: टैरो कार्ड रीडर से जानें किन राशियों के लिए शुभ रहेगा आज का दिन

मकर Six of cups

कार्यक्षेत्र

व्यवसाय के क्षेत्र में लाभ मिलेगा. दैनिक कार्यों में आपको पूर्ण रूप से सफलता मिलेगी. आपके कुछ नए दोस्त बनेंगे. काम के सिलसिले में अच्छे अवसर मिलेंगे. अचानक से धन प्राप्ति हो सकती है. कारोबार ठीक चलेगा. आज आप खुद को काफी मजबूत स्थिति में पाएंगे. कुछ लोगों की सलाह आपके लिए काफी फायदेमंद हो सकती हैं. ऑफिस में आपको अपनी टीम से पूरा सहयोग मिल सकता है. लक्ष्य हासिल करने में आप समर्थ रहेंगे.

आर्थिक

आज आपको धन प्राप्ति हो सकती है. अपने खर्चों पर नियंत्रण रखना जरूरी होगा. आपकी इनकम भी थोड़ी बढ़ेगी. काम के सिलसिले में विरोधियों का सामना करना पड़ सकता है. आपको साझेदारी में किसी भी व्यवसाय को करने से बचना होगा, नहीं तो पाटर्नर के साथ आपका कोई लड़ाई झगड़ा हो सकता है. हालाँकि आप अप्रत्याशित लाभ कमा सकते हैं. प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के लिए भी दिन काफी अच्छा रहने वाला है. होटल व्यवसाय वालों को थोड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है.

पारिवारिक

घर परिवार के लोगों की ओर ध्यान नहीं देंगे, लेकिन माँ द्वारा आज आपको कोई कार्य सौपा जाएगा उसके समय पर पूरा न होने से वह आपसे नाराज हो सकती हैं. घर अथवा रिश्तेदारों से संबंधित कोई भी वाद-विवाद आपस में बैठकर सुलझाने का प्रयास करें. नकारात्मक बातों को ज्यादा तूल ना दें. घर में किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर भी चिंता रहेगी. युवाओं को किसी प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलने से नियुक्ति प्राप्त हो सकती हैं.

प्रेम संबंध

पारिवारिक वातावरण मधुर और सुखद रहेगा. प्रेम संबंध भी और अधिक मजबूत होंगे. पति पत्नी की बीच बहस हो सकती है. आज जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें. आज अपने पार्ट्नर्ज़ को अपने साथी की मन की बातों को जानना होगा.

स्वास्थ्य

अत्यधिक कार्य भार की वजह से घबराहट और बेचैनी जैसी स्थिति रह सकती हैं. आज मेडिटेशन और ध्यान ज़रूर करें. जोड़ो ने दर्द की शिकायत हो सकती है. फ़िज़ीओथेरपि का सहारा लेना पड़ सकता है .

उपाय: मां लक्ष्मी के नाम का दीपक जलाते समय रूई के बदले कलावा की बत्ती बनाकर जलाएं.

शुभ रंग: बैंगनी

शुभ अंक: 19
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें