scorecardresearch
 

कर्क टैरो राशिफल (Cancer Tarot Horoscope Today)19 august 2022: किसी की कही-सुनी बातों पर भरोसा ना करें, आज जरूर करें ये उपाय

Cancer Tarot Horoscope today 19 august 2022: आर्थिक स्थिति में सुधार होने से कुछ नए कार्यों में भी हाथ चमकेगा .जीवनसाथी के साथ मिलकर आप संतान के भविष्य के लिए कुछ प्लानिंग करेंगे. निवेश के लिए सोच रहे है तो आज का दिन अच्छा है . रचनात्मक कार्य कर रहे व्यक्तियों को फ़ायदा होगा लोग आपके हुनर को सराहेंगे . कोई जरूरी कार्य पूरा होगा व आप किसी नयी वस्तु की खरीदारी भी कर सकते हैं.

X
जानें कैसा रहेगा कर्क राशि वालों का आज का दिन जानें कैसा रहेगा कर्क राशि वालों का आज का दिन

कर्क (Eight of pentacles)

कार्यक्षेत्र

सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को  सावधान रहना होगा और किसी पर भी भरोसा बहुत सोच विचार करना होगा,नहीं तो वह उनकी चुगली लगा सकते है. कर्मचारियों गतिविधियां परेशान कर सकती हैं, परंतु तनाव लेने के बजाए समझदारी से समस्या का हल निकाले. समाज सेवी संस्था के साथ जुड़ने का मौका मिल सकता है. विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगा रहेगा. आज आपको कार्यक्षेत्र में किसी की भी कही सुनी बातों पर भरोसा करने से बचना होगा नहीं तो वह आपको गुमराह कर सकते हैं.

आर्थिक

आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहेगा. आर्थिक स्थिति में सुधार होने से कुछ नए कार्यों में भी हाथ चमकेगा .जीवनसाथी के साथ मिलकर आप संतान के भविष्य के लिए कुछ प्लानिंग करेंगे. निवेश के लिए सोच रहे है तो आज का दिन अच्छा है . रचनात्मक कार्य कर रहे व्यक्तियों को फ़ायदा होगा लोग आपके हुनर को सराहेंगे . कोई जरूरी कार्य पूरा होगा व आप किसी नयी वस्तु की खरीदारी भी कर सकते हैं.

पारिवारिक

आज आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ सुखद समय व्यतीत करेंगे. परिवार के किसी सदस्य द्वारा कोई ऐसा कार्य किया जाएगा,जिससे आपके कुल का नाम रोशन होगा और आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी .बड़े बुजुर्गों के साथ कुछ समय अवश्य व्यतीत करें. परिवारजनों तथा जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग बना रहेगा. तथा आप अपने कार्यों को बखूबी निभाने में सक्षम रहेंगे.

प्रेम संबंध

वैवाहिक संबंधों में मधुरता रहेगी. प्रेमी-प्रेमिका को डेटिंग पर जाने के अवसर भी मिलेंगे. परिवार से प्राप्त हुई सहमति की वजह से विवाह संबंधी निर्णय को आगे बढ़ाने का मौका मिलेगा.

स्वास्थ्य

आज पुरानी बीमारी से छुटकारा मिलेगा.मधुमेह से परेशानी है तो आज अपनी दवाइयाँ समय पर लें.मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ रहने के लिए व्यायाम अवश्य करें, और कुछ समय प्रकृति के समीप भी व्यतीत करें.

उपाय: शयनकक्ष में प्रेमी पक्षी जोड़े की तस्वीर लगाएं.
शुभ रंग : आसमानी
शुभ अंक : 11

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें