scorecardresearch
 

Tarot Rashifal 6 august (Aquarius): दुश्मनों से सावधान रहने की जरूरत, नई नौकरी के अवसर मिल सकते हैं, जानें आज का शुभ उपाय

Tarot Rashifal 6 august (Aquarius): मार्केटिंग संबंधी कार्यों को भी बहुत सावधानी से करें. ऑफिस में कर्मचारियों की मेहनत से कार्य में गति आएगी. प्रोडक्शन भी बढ़ेगा. बिजनेस में समय के अनुसार अपनी कार्यप्रणाली में भी लचीलापन लाने की जरूरत है. आज आपको आय के नए स्रोत मिल सकते हैं. साथ ही अगर आप कारोबारी हैं, तो कोई नया व्यवसाय शुरू करने के भी अवसर मिलेंगे. मार्केटिंग से जुड़े लोगों को नई  नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. आज शत्रुओं से सावधान रहें. साथ ही अपने काम में दूसरों की दखलंदाज़ी न होने दें.

X
जानें कैसा रहेगा कुंभ राशि वालों का आज का दिन जानें कैसा रहेगा कुंभ राशि वालों का आज का दिन

कुंभ The sun

कार्यक्षेत्र
मार्केटिंग संबंधी कार्यों को भी बहुत सावधानी से करें. ऑफिस में कर्मचारियों की मेहनत से कार्य में गति आएगी. प्रोडक्शन भी बढ़ेगा. बिजनेस में समय के अनुसार अपनी कार्यप्रणाली में भी लचीलापन लाने की जरूरत है. आज आपको आय के नए स्रोत मिल सकते हैं. साथ ही अगर आप कारोबारी हैं, तो कोई नया व्यवसाय शुरू करने के भी अवसर मिलेंगे. मार्केटिंग से जुड़े लोगों को नई  नौकरी के अवसर मिल सकते हैं. आज शत्रुओं से सावधान रहें. साथ ही अपने काम में दूसरों की दखलंदाज़ी न होने दें.
 
आर्थिक
आज आर्थिक स्थित ठीक ठीक रहेगी. सोच समझकर ही कोई बड़ा निवेश करें. किसी को उधार देना या लेना बहुत अच्छा नहीं है. प्रॉपर्टी से जुड़े किसी काग़ज़ात पर दस्तख़त ना करें. शेयर बाजार में सोच समझकर ही निवेश करें. आज फ़िज़ूलख़र्ची से बचें. साथ ही बचत की योजनाओं पर काम करना शुरू करें.
 
 
पारिवारिक
छात्रों के लिए दिन शुभ है, आज आपको अपने बड़े से प्रेरणा मिलेगी. पारिवारिक समस्याओं को कहीं बाहर ना साझा करें नहीं तो लोग उसका फ़ायदा उठा सकते है. संतान की शिक्षा में प्रगति होगी. उनके प्रति ज़िम्मेदारियां बढ़ सकती है. माता पिता के सहयोग मिलेगा. आज किसी ख़ास व्यक्ति के साथ संबंधों में निकटता बढ़ सकती है. परिवार के साथ घूमने का प्लान बन सकते है.
 
प्रेम संबंध

पारिवारिक व्यवस्था सुखद व सामंजस्य पूर्ण रहेगी. प्रेम संबंधों को पारिवारिक स्वीकृति मिलने से विवाह में परिणित होने के अवसर बनेंगे. दाम्पत्य जीवन में पार्टनर के व्यवहार को नजरअंदाज करना आगे चलकर समस्या उत्पन्न करा सकता है.

 
स्वास्थ्य
आज त्वचा के रोग परेशान कर सकते है. संक्रमण से बच कर चले. आज बच्चों को भी ख़ासी ज़ुकाम से बचाए. बुजुर्ग लोगों के लिए जोड़ों के दर्द की समस्या परेशानी का कारण बन सकती है.
 
उपाय: आज शाम के समय हनुमान मंदिर में भगवान राम के नाम का ध्वजा अर्पित करें.
 
शुभ रंग: सुनहरी
 

शुभ अंक: 2
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें