scorecardresearch
 

कुंभ टैरो राशिफल (Aquarius Tarot Horoscope)19 august 2022: कार्य समय पर पूरे हो जायेंगे, सेहत का रखें खास ख्याल

Aquarius Tarot Horoscope today 19 august 2022: व्यापार में आपको आपका रुका हुआ धन भी प्राप्त हो सकता है. यदि आप किसी नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो वह आपको प्राप्त हो सकती है. अधिकारी आपकी उस गलती को माफ कर देंगे. विरोधी आपको नीचा दिखाने की कोशिश करेंगे सम्भाल कर चलें. आपके कार्य समय से पूरे हो जायेंगे. धन के मामले में स्थिति बेहतर रहेगी. आप अपने व्यापार को लेकर कोई बड़ा निर्णय लेंगे, जिसका फायदा भी होगा.

X
Tarot Rashifal Today: टैरो कार्ड रीडर से जानें किन राशियों के लिए शुभ रहेगा आज का दिन Tarot Rashifal Today: टैरो कार्ड रीडर से जानें किन राशियों के लिए शुभ रहेगा आज का दिन

कुम्भ Ace of swords

कार्यक्षेत्र

व्यापार में आपको आपका रुका हुआ धन भी प्राप्त हो सकता है. यदि आप किसी नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो वह आपको प्राप्त हो सकती है. अधिकारी आपकी उस गलती को माफ कर देंगे. विरोधी आपको नीचा दिखाने की कोशिश करेंगे सम्भाल कर चलें. आपके कार्य समय से पूरे हो जायेंगे. धन के मामले में स्थिति बेहतर रहेगी. आप अपने व्यापार को लेकर कोई बड़ा निर्णय लेंगे, जिसका फायदा भी होगा. वाहन व मशीनरी के प्रयोग में सावधानी रखें. दूसरों के भरोसे कार्य न करें.

आर्थिक

आज आय के स्रोत बढ़ेंगे. बिजनेस कर रहे लोगों को कार्यक्षेत्र में एक के बाद एक लाभ के एक भी अवसर को गंवाना नहीं है. व्यवसाय ठीक रहेगा. आपके मन में नए-नए विचार आ सकते हैं. निवेश शुभ रहेगा. यात्रा सफल रहेगी. अपेक्षित कार्य पूर्ण होंगे. व्यवसाय के सिलसिले में विदेश यात्रा करनी पड़ सकती है. निवेश के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा.

पारिवारिक

आज ननिहाल पक्ष से आज आपको मान सम्मान मिलेगा. आज किसी मांगलिक कार्य की चर्चा हो सकती है. विद्यार्थियों को परीक्षा में अच्छी सफलता मिलने की उम्मीद दिख रही है. घर के बड़े आपके हर काम को सराह सकते है. घर के फैसलों में आपि एहम भूमिका रहेगी.

प्रेम संबंध

पति-पत्नी के बीच वैचारिक मतभेद रहेंगे. अपना आपा ना खोए. प्रेम संबंधों में एक दूसरे की संवेदनशीलता को समझना जरूरी है. हर एक छोटी बात को जरूरत से अधिक महत्व देने की वजह से रिलेशनशिप संबंधित उलझनें बढ़ सकती हैं.

स्वास्थ्य

ड्राइविंग के दौरान विशेषकर सतर्कता रखनी जरूरी है. आने जाने में जल्दबाजी नहीं दिखाएं. आज के दिन कुछ लोगों को रक्त विकार संबंधी परेशानियां हो सकती हैं. चोट आदि लगने से बचें.

उपाय: आज राधा कृष्णा को बांसुरी में शहद भरकर अर्पित करें

शुभ रंग : सिल्वर

शुभ अंक: 16
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें