scorecardresearch
 

करियर राशिफल 14 जनवरी 2021: कुंभ राशि वालों के बढ़ेंगे खर्चे, तुला राशि में उतार चढ़ाव की स्थिति

करियर राशिफल (Career Horoscope) 14 जनवरी 2021: सिंह राशि के जातकों पर इस समय शत्रु पक्ष हावी हो सकता है. काम पर किसी प्रकार की साजिश हो सकती है. थोड़े सी डगमगाहट नजर आएंगी.

Career Rashifal 14 January 2021 Career Rashifal 14 January 2021

1. मेष  राशि
काम को लेकर अभी आपको सतर्क रहना बहुत ज़रूरी है. किसी प्रकार का निर्णय न लें नहीं तो परेशानी में पड़ सकते हैं. 

2. वृषभ राशि
काम को लेकर फिलहाल थोड़े से परेशान रहे सकते है. काम में आपकी अलग परिस्थिति बनेगी. अमूमन आपको अधिक परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा.

3. मिथुन राशि
काम को लेकर छोटी बातों पर तनाव हो सकता है. आपके ऊपर जिम्मेदारियों का बोझ हो सकता है जो की परेशानी का कारण बनेगा.

4. कर्क राशि
काम के प्रति अनिश्चितता की स्थिति बनी रहेगी. थोड़ा सा उतार चढ़ाव नजर आ रहा है. साझेदारी द्वारा काम कर रहे हैं तो आप के संबंध डगमगा सकते हैं.

5. सिंह राशि
इस समय पर शत्रु पक्ष आप पर हावी हो सकता है. काम पर किसी प्रकार की साजिश हो सकती है. थोड़े सी डगमगाहट आपको नजर आएंगी.

6. कन्या  राशि
इस समय पर आपके लाभ की परिस्थिति थोड़ी कम नजर आ रही है. किसी भी प्रकार का निर्णय लेंगे तो हो सकता है उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ेगा. 

देखें: आजतक LIVE TV

7. तुला राशि
काम में एक अलगाव की परिस्थिति बन सकती है. एक उलटफेर की संभावना है. आप में से कई लोगों के तबादले हो सकते हैं या नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहा है.

8. वृश्चिक राशि
काम को लेकर किसी भी प्रकार का तनाव चल रहा है तो वो दूर होगा. आपमें आत्मविश्वास उभरकर आएगा. आपकी काम करने की शक्ति भी बहुत जबरदस्त रहेगी.

9. धनु राशि
काम के समय आपको सावधान रहना है. आपकी बोली बात को गलत समझा जा सकता है. अचानक छटपटाहट में कोई ऐसी बात न बोलें जो आपके लिए नुकसानदेह साबित हो.

10. मकर राशि
मन में कई प्रकार की दुविधाएं चल रहीं होंगी. आप बहुत सोच समझ कर बात करें. आपके मन में अचानक कुछ भी करने का एक नया प्लान बन सकता है.

11. कुंभ राशि
आपको सोच समझकर कोई भी फैसला लेना है. आपके खर्चे बढ़ सकते हैं. आपके खर्चे डगमगा सकते हैं. आप में से कई लोगों को खर्च करते समय ध्यान देना है यात्राओं पर आपके खर्चे बढ़ेंगे.

12. मीन राशि 
काम को लेकर आप में थोड़ा सा संयम बना रहेगा. किसी भी चीज को जल्दबाजी से न करें. लेकिन बहुत ज्‍यादा देरी से करने से नुकसान हो सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें