scorecardresearch
 
राशिफल

Weekly Horoscope: इस सप्ताह 2 राशियों को धन लाभ, जानें किसकी मुश्किल बढ़ाएंगे खर्चे

इस सप्ताह 2 राशियों को धन लाभ
  • 1/13

Weekly Rashifal: नए सप्ताह की शुरुआत हो चुकी है. ज्योतिषाचार्य डॉ. अरुणेश कुमार शर्मा के मुताबिक, इस सप्ताह (December weekly rashifal) वृषभ और सिंह राशि के जातक आर्थिक मोर्चे पर मजबूत रहेंगे. आइए जानते हैं किन राशि (Horoscope) वालों के लिए नया सप्ताह बढ़िया गुजरेगा और किन लोगों के सामने कठिनाइयां आ सकती हैं.

मेष
  • 2/13

मेष- शुभ कार्यों से जोड़ता आया यह सप्ताह व्यक्तिगत कार्यों में व्यस्तता बनाए रख सकता है. रहन-सहन उम्दा रहेगा. परिजनों में प्रेम और विश्वास बढ़ेगा. अपनों के समर्थन से जोखिम उठाने की क्षमता बढ़ेगी. निवेश की संभावनाएं तलाशेंगे. शुभ सूचना प्राप्त हो सकती है. उत्तरार्ध में विनय और विवेक से काम लें.

वृषभ
  • 3/13

वृष- संबंधों में करीबी बढ़ाता यह सप्ताह आर्थिक मोर्चे पर बेहतर बना रहेगा. अच्छे लाभ के साथ संग्रह पर ध्यान देंगे. लाइफ स्टाइल प्रभावी रहेगी. रचनाधर्मिता को बढ़ावा मिलेगा. लोकप्रियता और पूछपरख का ग्राफ चढ़ेगा. आत्मविश्वास के साथ आगे बढें. सप्ताह उत्तरोत्तर शुभकारक. प्रियजनों के लिए समय निकालें.

मिथुन
  • 4/13

मिथुन- व्यक्तिगत उपलब्धियों को बढ़ावा देता आया यह सप्ताह उत्सव आयोजन से जुड़ने के अवसर बढ़ाने वाला है. प्रोफेशनल्स अच्छे प्रस्ताव प्राप्त करेंगे. जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे. बड़ों का समर्थन हासिल होगा. घर परिवार में शुभता का संचार रहेगा. सामाजिक कार्यों में रुचि लेंगे.लाइफस्टाइल इम्प्रेसिव रहेगी. पुरस्कृत हो सकते हैं.

कर्क
  • 5/13

कर्क- व्यक्तिगत खर्च एवं निवेश बढ़ाता आया यह सप्ताह लक्ष्य हासिल करने में सहायक है. भाग्य की प्रबलता से कार्यों को गति मिलेगी. धर्म संस्कारों को बढ़ावा मिलेगा. सृजन एवं संवेदनशीलता बढ़ेगी. उत्सव आयोजन में शामिल होंगे. रहन सहन संवरेगा. भ्रमण मनोरंजन के अवसर बनेंगे. उत्तरार्ध श्रेष्ठ फलकारक. संकोच त्यागें.

सिंह
  • 6/13

सिंह- सौदों, समझौतों को बल देता आया यह सप्ताह मिश्रित फलकारक है. अनुशासन और निरंतरता करियर कारोबार में सहायक होगी. शुरुआत में धन लाभ की संभावना है तो मध्य में निवेश पर जोर दे सकते हैं. सप्ताहांत अपेक्षाओं के अनुरूप रहेगा. पूछपरख बढ़ेगी. करीबियों से नजदीकी बढ़ेगी. दिखावे से बचें. मीठा बोलें.

कन्या
  • 7/13

कन्या- मान-सम्मान बढ़ाता यह सप्ताह करियर कारोबार को नई ऊंचाइयां देने वाला है. सबको साथ लेकर आगे बढ़ने का प्रयास करें. सभी सहयोगी रहेंगे. माता-पिता का सानिध्य सुख सौख्य बढ़ाएगा. लाभ संवार पर रहेगा. जीवनसाथी की बात पर ध्यान दें. सप्ताहांत में रिश्तों को मजबूत मिलेगी. अहंकार से बचें. समय श्रेष्ठ फलकारक.

तुला
  • 8/13

तुला- चारों ओर शुभता का संचार बनाए रखने वाला यह सप्ताह उपलब्धि अर्जित करने में सहायक है. भाग्य की प्रबलता से इच्छित परिणाम प्राप्त करेंगे. धर्म संस्कार एवं आस्था को बल मिलेगा. भ्रमण मनोरंनज में रुचि रहेगी. बाधाएं स्वतः दूर होंगी. जिम्मेदारी बढ़ाई जा सकती है. प्रयोगों और प्रस्तावों को समर्थन मिलेगा. सप्ताह श्रेष्ठ फलकारक.

वृश्चचिक
  • 9/13

वृश्चिक- गुप्त समर्थन के संकेत संग आया यह सप्ताह उत्साह बढ़ाने वाला है. मित्रों से भेंट होगी. परीक्षा प्रतियोगिता में अच्छा करेंगे. प्रेम संबंधों को बल मिलेगा. त्याग और आदर्शवाद को बल मिलेगा. सहजता के साथ आगे बढ़ें. मध्य से भाग्य की प्रबलता सभी क्षेत्रों में अपेक्षित परिणाम पाने में सहायक होगी. सम्मानित हो सकते हैं.

धनु
  • 10/13

धनु- सुख सौख्य सामंजस्य बढ़ाता आया यह सप्ताह सबसे प्रेम व्यवहार बनाए रखने की सलाह लाया है. भूमि भवन के मामले बनेंगे. नए लोगों से संपर्क बढ़ाने में सावधानी रखें. परिजनों की बात पर ध्यान दें. सप्ताहांत में तेजी से बदलती सकारात्मक परिस्थितियों का लाभ उठा सकेंगे. समय मिश्रित फलकारक. सहनशीलता बढ़ाएं.

मकर
  • 11/13

मकर- मेहनत पर भरोसा बढ़ाता आया यह सप्ताह अनुशासन और पराक्रम बढ़ाने वाला है. पहल और प्रदर्शन में आगे रहेंगे. निजी जीवन में सुख सौख्य सौंदर्यबोध बढ़ेगा. बंधुजनों में करीबी रहेगी. सूचना और संपर्क क्षेत्र बेहतर होगा. सप्ताहांत में गरिमा गोपनीयता का ध्यान रखें. समय सामान्य से शुभ. लेन देन में सतर्कता रखें.

कुंभ
  • 12/13

कुंभ- प्रेम संबंधों को बल देता आया यह सप्ताह अपनों से करीबी बढ़ाने वाला है. परिजनों के सहयोग से महत्वपूर्ण निर्णयों में आसानी होगी. शुरुआत में तेजी बनाए रखें. परीक्षा प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. मध्य में सावधानी से आगे बढ़ें. सप्ताहांत सुख सौख्य का संवधर्न करने वाला है. दाम्पत्य में शुभता रहेगी. विनम्रता बढ़ाएं.

मीन
  • 13/13

मीन- सक्रियता और सामाजिकता बढ़ाता आया सप्ताह व्यक्तिगत प्रयासों को गति देने वाला है. महत्वपूर्ण मामलों को स्वयं ही पूरा करने की नीति रखें. प्रभाव और पूछ परख बने रहेंगे. लोकप्रियता का ग्राफ चढ़ेगा. बड़ों की सुनें. वात्सल्स से अभिभूत होंगे. कामकाज अच्छा रहेगा. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. भेंट के अवसर मिलेंगे. समय उत्तम फलकारक.