scorecardresearch
 

2022 Love Rashifal: 2022 में इन 8 राशियों की लव लाइफ रहेगी जबर्दस्त, मिलेगा पार्टनर, हो सकती है शादी

Love Rashifal 2022: अच्छी नौकरी, घर और गाड़ी के अलावा हर कोई चाहता है कि उसे अच्छा पार्टनर मिले. उसकी लव लाइफ शानदार तरीके से गुजरे. हालांकि जिंदगी में प्‍यार पाना आसान नहीं है. पिछले साल जिनकी लव लाइफ अच्छी नहीं रही या जिनको पार्टनर नहीं मिल सका, उन्हें नए साल से ढेर सारी उम्मीदें हैं. ज्योतिष के अनुसार 8 राशियों की लव लाइफ शानदार रहने वाली है. अच्छा पार्टनर मिल सकता है और शादी हो सकती है.

Love Rashifal 2022 Love Rashifal 2022
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सिंह राशि वालों की लव लाइफ में रहेगा उतार चढ़ाव
  • 4 राशियों की लव लाइफ में रहेंगी कुछ परेशानियां

2022 Love Rashifal: नए साल 2022 के आगमन की सुगबुगाहट शुरू हो गई है. हर किसी को आने वाले साल से कोई न कोई उम्मीद लगी हुई है. कोई नई गाड़ी खरीदना चाहता है, तो किसी को खुद के घर का सपना साकार करना है. कोई चाहता है कि उसकी लव लाइफ शानदार तरीके से चले, तो वहीं सिंगल को अपने पार्टनर का इंतजार है. हालांकि ज्योतिष के अनुसार लव लाइफ का संबंध ग्रह-नक्षत्रों से होता है. ज्योतिष में शुक्र ग्रह को शुभ ग्रह माना जाता है. अगर कुंडली में शुक्र मजबूत है तो लव रिलेशन और वैवाहिक संबंध मजबूत होते हैं और कमजोर होने पर रिश्ते बिगड़ते हैं. आपको बताते हैं कि आने वाले साल 2022 में सभी 12 राशियों की लव लाइफ कैसी रहेगी.

8 राशियों की लव लाइफ रहेगी शानदार
आने वाले साल में चार राशियों के जातकों की लव लाइफ में कुछ परेशानियां रहेंगी. ज्योतिष के अनुसार, सिंह राशि के जातकों के लिए आने वाले साल में प्रेम में उतार चढ़ाव रहेंगे. धनु राशि के जातकों के प्रेम जीवन में ज्यादा महत्वपूर्ण बदलाव नहीं आएंगे. मकर राशि का प्रेम जीवन इस साल की शुरुआत में  कुछ समस्याओं से भरा रहने की आशंका है, तो वहीं कुंभ को उदास न होने की सलाह दी गई है.   

मेष (Aries Love Rashifal 2022): मेष राशि के जातक अच्छी लव लाइफ का आनंद उठाएंगे.  इस राशि के सिंगल लोगों की बात करें तो इस साल आपकी शादी पसंद के पार्टनर से हो सकती है. शादीशुदा लोगों की अपने साथी के साथ कुछ संघर्ष और टकराव होने की आशंका है, हालांकि आपसी सद्भाव और समझ से आप किसी भी छोटे या बड़े संकट को हल करने में कामयाब रहेंगे.

वृषभ (Taurus Love Rashifal 2022): इस राशि के जातकों को उनके साथी का सहयोग मिलेगा. साथ ही जिन लोगों को अपने पार्टनर का इंतजार है, उन्हें नए साल में खुशखबरी मिल सकती है. बेहद अप्रत्‍याशित तरीके से प्‍यार इनकी जिंदगी में एंट्री लेगा. वर्ष 2022 का मध्य आपके प्रेम जीवन के लिए विशेष रूप से शुभ साबित होगा.

मिथुन (Gemini Love Rashifal 2022): मिथुन राशि के जातकों का नया साल प्रेम संबंधों के मामले में अच्छा रहने वाला है. इस राशि के सिंगल जातकों के लिए अच्छी खबर है क्योंकि जिन्होंने अभी तक परिवार शुरू नहीं किया है, उन्हें साल 2022 में सच्चे प्यार से मिलने की प्रबल संभावना है.

कर्क (Cancer Love Rashifal 2022): कर्क राशि के जातकों को वर्ष की पहली तिमाही में शुभ परिणाम हासिल होंगे, लेकिन मध्य वर्ष में आपके रिश्ते बेहतर हो सकते हैं. आपके और आपके पार्टनर के बीच प्यार और सम्मान बना रहेगा. कर्क राशि के जातक जो वर्तमान में सिंगल हैं, उन्हें वर्ष के दूसरे भाग में कोई उपयुक्त साथी मिल सकता है. 

सिंह (Leo Love Rashifal 2022): सिंह राशि के जातकों के लिए आने वाले साल में प्रेम में उतार चढ़ाव रहेंगे. हालांकि यदि आप अपने रिश्ते में वफादार हैं और अपने पार्टनर से सच्चा प्यार करते हैं तो इस वर्ष आप दोनों की शादी हो सकती है. अप्रैल के बाद शादी के प्रस्तावों को अंतिम रूप दिया जा सकता है. जनवरी और फरवरी के महीनों के दौरान आपके और आपके साथी के बीच वाद-विवाद बढ़ सकता है. 

कन्या (Virgo Love Rashifal 2022): कन्या राशि के जातकों के लिए इस वर्ष लव लाइफ में अच्छे परिणाम मिलने की प्रबल संभावना है. हालांकि वर्ष की शुरुआत में थोड़ा सतर्क रहने की सलाह दी गई है क्योंकि जनवरी में शनि आपके प्रेम संबंधों में कुछ अशांति पैदा कर सकता है. इस साल शादी के प्रस्तावों को अंतिम रूप दिया जा सकता है. आप अपने प्रियजनों से निराश हो सकते हैं. सिंगल लोगों को इस वर्ष उनका प्यार मिल सकता है. 

तुला (Libra Love Rashifal 2022): तुला राशि के जो जातक अपने प्रेम संबंध को लेकर गंभीर हैं, वो इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं. जो जातक सिंगल हैं और किसी के साथ रिश्ते में आना चाहते हैं, उन्हें इस वर्ष कामयाबी मिल सकती है. विवाहित जातकों के जीवन में भी प्रेम और शांति बनी रहने वाली है. 

वृश्चिक (Scorpio Love Rashifal 2022): वृश्चिक राशि के जातक 2022 के दौरान सुखद जीवन का आनंद ले सकते हैं. हालांकि, साल के मध्य में आपके जीवन में संबंधों के लिहाज से कुछ समस्याएं उत्पन्न होने की आशंका है लेकिन यहां अच्छी बात यह है कि यह समस्याएं आपसी समझ और बंधन से हल भी हो सकती हैं. अगर आप अभी तक सिंगल हैं तो इस साल आपको कोई नया प्यार मिल सकता है. 

धनु (Sagittarius Love Rashifal 2022): धनु राशि के जातकों की लव लाइफ में ज्यादा महत्वपूर्ण बदलाव आने की कोई संभावना नहीं है. इस वर्ष आप अपने प्रेम साथी के साथ अच्छा समय गुजारते नजर आ सकते हैं. धनु राशि के जातकों के लिए यह वर्ष सकारात्मक रहने की उम्मीद है. इस वर्ष आपको प्यार, परिवार, ऊर्जा और अधिकार की प्राप्ति हो सकती है. 

मकर (Capricorn Love Rashifal 2022): मकर राशि के लोगों की लव लाइफ इस साल की शुरुआत में  कुछ समस्याओं से भरी रहने की आशंका है, लेकिन जैसे जैसे समय आगे बढ़ेगा, ये परेशानियां दूर होने लगेंगी. इस वर्ष आप अपने आत्मविश्वास के जरिये अपने प्रेम जीवन में आने वाली छोटी-मोटी समस्याओं का समाधान करने में सफल रह सकते हैं.  अगर आप एक रोमांटिक रिश्ते में हैं तो आपको सलाह दी जाती है कि आप अपने साथी से बात करते समय अपने शब्दों पर संयम रखें. 

कुंभ (Aquarius Love Rashifal 2022): कुंभ राशि के जातकों का जीवन नए साल में औसत रहने की संभावना है क्योंकि आपका पार्टनर आपसे काफी अशिष्टता से पेश आ सकता है. आपको सलाह दी जाती है कि आप इस दौरान खुद को उदास न होने दें. अप्रैल के महीने में आप अपनी कोशिशों से उन्हें बेहतर ढंग से समझ पाने में सफल रह सकते हैं. साल 2022 के अंत की कुछ अवधि आपकी लव लाइफ के लिए सुखद और बेहतर साबित हो सकती है.

मीन (Pisces Love Rashifal 2022): नए साल में मीन राशि के जातकों की लव लाइफ सुखद रहने की संभावना है. यदि आप पहले से ही एक रिश्ते में हैं तो आशंका है कि आपके और आपके पार्टनर के बीच किसी बात को लेकर कुछ गलतफहमी पैदा हो सकती है. ऐसे में आपको सलाह दी जाती है कि व्यर्थ के विवाद से स्वयं को दूर रखें और बातचीत करते वक़्त स्वयं को शांत रखें. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×