scorecardresearch
 

उदयपुरः मणप्पुरम गोल्ड लोन ब्रांच में घुसे 5 नकाबपोश, पिस्टल दिखाकर लूट ले गए 20 किलो सोना और 10 लाख कैश

Rajasthan: उदयपुर में नकाबपोश बदमाशों ने लूट की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बदमाश यहां मणप्पुरम गोल्ड ब्रांच से 20 किलो सोना और दस लाख का कैश लूट ले गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

X
मणप्पुरम गोल्ड लोन ब्रांच.
मणप्पुरम गोल्ड लोन ब्रांच.

राजस्थान के उदयपुर के प्रतापनगर इलाके में स्थित मणिपुरम लोन ब्रांच में सोमवार की अल सुबह पांच नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. ब्रांच में लूट होने की सूचना पर प्रताप नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंद्र शील ने भी मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया. 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मणिपुरम गोल्ड लोन ब्रांच में पांच नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. पांचों लुटेरे दो बाइक पर सवार होकर अंदर घुसे और कर्मचारियों को पिस्टल दिखाते हुए तिजोरी में रखा 20 किलो गोल्ड और नकदी लूट ले गए.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस, खंगाले सीसीटीवी फुटेज

लूट की जानकारी मिलते ही प्रतापगढ़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज खंगाले. पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा के निर्देश पर पूरे शहर में नाकाबंदी कर आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है.

मणप्पुरम गोल्ड लोन ब्रांच में हुई लूट के मामले में एसपी विकास शर्मा ने बताया कि पांच बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. बदमाश 20 किलो से अधिक सोने के जेवर और 10 लाख से अधिक की नकदी लूट ले गए हैं. स्टाफ को बंधक बनाकर लूट की गई है. संभागभर में नाकेबंदी करा दी गई है.

रिपोर्टः धीरज रावल

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें