scorecardresearch
 

होटल के पास युवक-युवती को देख भड़के लोग, मारपीट के बाद तोड़ी कार

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में एक बार फिर तनाव का माहौल बन गया. जहां विशेष समुदाय के युवक को एक होटल के पास अन्य समुदाय की युवती के साथ देखने पर लोग भड़क गए. युवक से मारपीट कर उसकी कार को तोड़ा दिया. घटना की सूचना मिलते ही भारी संख्या पुलिस बल तैनात कर दिया गया.

X
भीलवाड़ा जिले में एक बार फिर तनाव का माहौल (प्रतीकात्मक फोटो)
भीलवाड़ा जिले में एक बार फिर तनाव का माहौल (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • समुदाय विशेष के युवक के साथ की गई मारपीट
  • भीलवाड़ा जिले में भारी संख्या में पुलिसबल तैनात

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में एक बार फिर तनाव का माहौल बन गया है. जहां विशेष समुदाय के युवक को एक होटल के पास अन्य समुदाय की युवती के साथ देखने पर लोग भड़क गए. युवक से मारपीट कर उसकी कार को तोड़ा दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू पहुंचे. जिसके बाद आसींद बाजार में भारी संख्या पुलिस बल तैनात कर दिया गया और इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया.

घटना मंगलवार शाम की है. आसींद इलाके के बस स्टैंड पर एक गेस्ट हाउस के पास एक समुदाय विशेष के युवक के साथ अन्य समुदाय की युवती को देखने पर आक्रोशित लोगों ने युवक से मारपीट कर उसकी कार को तोड़ दिया. अचानक हुई इस घटना से कस्बे में अफरा-तफरी मच गई. हंगामा होता देख दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस उप अधीक्षक लक्ष्मण राम और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे.

इस घटना पर भीलवाड़ा के पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने बताया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज करवाई गई है. यह FIR युवती के परिजनों ने हमें दी है. इस FIR पर सख्त से सख्त कानूनी धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. लड़के को राउंड अप कर लिया गया है. उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई  की जाएगी.

एसपी आदर्श सिधु ने यह भी कहा कि यह जो लड़की ने FIR दर्ज कराई है. वह रेप और गैंगरेप की श्रेणी में आता है. पुलिस उप अधीक्षक स्तर का अधिकारी इसकी जांच करेगा. 

(रिपोर्ट- प्रमोद तिवारी)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें