scorecardresearch
 

Dholpur News: युवक को स्कूल के गेट पर रोका, तो ग्रामीणों ने टीचर पर किया जानलेवा हमला

धौलपुर में स्कूल टीचर पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. घायल शिक्षक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने गांव के ही नामजद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस ने बताया कि घायल शिक्षक ने युवक को स्कूल गेट के बाहर रोक दिया था. इस पर यह विवाद शुरू हुआ.

X
स्कूल टीचर पर जानलेवा हमला (फोटो-आजतक)
स्कूल टीचर पर जानलेवा हमला (फोटो-आजतक)

राजस्थान के धौलपुर जिले में सरकारी स्कूल के शिक्षक ने एक ग्रामीण को स्कूल के अंदर नहीं आने दिया. तो इस पर बड़ा बवाल खड़ा हो गया. युवक अपने अन्य साथियों के साथ हथियारों से लैस होकर आया और शिक्षक पर हमला कर दिया.  मारपीट के दौरान बीच-बचाव करने पर आरोपी हवाई फायर करते हुए भाग निकले. लेकिन शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गया फिर उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

घायल शिक्षक थान सिंह पुत्र बच्चू सिंह निवासी सिंघावली ने सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि स्कूल में गांव के ही रहने वाले दिलीप पुत्र लक्ष्मण सिंह का रिश्तेदार लल्ला ठाकुर आ गया. जिसे पीड़ित शिक्षक ने गेट पर ही रोक दिया. शिक्षक द्वारा गेट पर रोके जाने से नाराज लल्ला ठाकुर उसे जान से मारने की धमकी देकर चला गया.

घायल शिक्षक ने बताया कि वह छुट्टी होने के बाद गांव के ही दसवीं कक्षा के छात्र को अपनी बाइक पर बैठा कर घर लौट रहा था.  इसी दौरान रास्ते में दो बाइकों पर सवार होकर आए आधा दर्जन ग्रामीणों ने उसे रोक लिया. जहां बाइक सवारों ने हॉकी और लाठियों से उस पर ताबड़तोड़ हमले शुरू कर दिए.  शिक्षक ने जैसे ही उनका विरोध किया तो आरोपी हवाई फायर करते हुए फरार हो गए. 

मौके पर मौजूद छात्र ने शिक्षक के परिजनों को फोन कर सूचना दे दी. मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल शिक्षक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और सदर पुलिस थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने घायल शिक्षक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. मारपीट करने वाले आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीम रवाना की गई है. 

इस मामले पर पुलिस उप निरीक्षक हेमराज शर्मा ने बताया कि शिक्षक थान सिंह पुत्र बच्चू सिंह लोधा निवासी सिंघावली ने घायवस्था में एक रिपोर्ट दी हैं.  जिसमे उसने बताया हैं कि स्कूल से घर जाते समय कछियारा मोड़ पर दो मोटरसाइकिलों पर आए बदमाशों ने लाठी-डंडो से मारपीट करने और कट्टे से फायर करने की बताई हैं. रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें