scorecardresearch
 

राजस्थान: तेज रफ्तार ट्रक डिवाडर तोड़कर पलटा, पलभर में बना आग का गोला, जिंदा जला शख्स

हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा इलाके में तेज रफ्तार ट्रक डिवाइडर तोड़ते हुए बीच सड़क पर पलट गया. ट्रक के पलटते ही उसमें भीषण आग लग गई, जिस कारण अंदर बैठे खलासी की जलकर मौत हो गई. वहीं पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को बचा लिया है. लेकिन उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

X
शराब पीकर ट्रक चला रहा था ड्राइवर. शराब पीकर ट्रक चला रहा था ड्राइवर.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बीच सड़क पर पलटा तेज रफ्तार ट्रक
  • आग लगने से ट्रक में बैठे खलासी की मौत
  • ट्रक ड्राइवर गंभीर रूप से घायल

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में तेज रफ्तार ट्रक बीच रास्ते में पलट गया और उसमें अचानक से आग लग गई. इस हादसे में ट्रक में बैठे खलासी की जलकर मौत हो गई. लेकिन पुलिस की सतर्कता से ट्रक ड्राइवर को बचा लिया गया. घटना पीलीबंगा कस्बे की है.

पुलिस के अनुसार, ट्रक ड्राइवर काफी नशे में था. वह सूरतगढ़ की तरफ जा रहा था. तभी अमरपुरा रेलवे फाटक के पास ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए पलट गया. जैसे ही ट्रक पलटा, उसमें आग लग गई. ट्रक के अंदर ड्राइवर और खलासी बैठे थे. आग इतनी भीषण थी कि अंदर बैठे खलासी की जिंदा जलकर मौत हो गई.

वहां मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस और दमकल विभाग को सूचना दी. पानी से ट्रक में लगी आग को बुझाने की भी कोशिश की. दमकल विभाग की गाड़ी और पुलिस मौके पर पहुंची. सबसे पहले ट्रक के अंदर फंसे ड्राइवर को बाहर निकाला गया. इस हादसे में ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हुआ है. पुलिस ने फौरन उसे नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. वहीं, दमकल विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक में लगी आग को बुझाया.

पुलिस ने बताया कि ट्रक ड्राइवर को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. क्योंकि उसकी हालत काफी गंभीर है. उन्होंने बताया कि ट्रक में लगी आग इतनी भयानक थी कि ड्राइवर को बाहर निकाल पाना काफी मुश्किल रहा. ट्रक से आग की लपटें ऊपर-ऊपर तक उठ रही थीं.

पीलीबंगा थाने के सब इंस्पेक्टर हरबंस सिंह ने बताया कि ट्रक बठिंडा से राजस्थान आ रहा था. ड्राइवर की लापरवाही से यह हादसा हुआ. खलासी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच जारी है.

(हनुमानगढ़ से गुलाम नबी की रिपोर्ट)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें