scorecardresearch
 

राजस्थान: बर्थडे पर नाबालिग से दरिंदगी, पार्टी के बाद पड़ोसी के रिश्तेदार ने किया रेप

जोधपुर में नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने POSCO एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके जन्मदिन पर इस घटना को अंजाम दिया गया.

X
(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जोधपुर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म
  • जन्मदिन की पार्टी के बाद किया रेप

राजस्थान में दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. दो दिन पहले जोधपुर के मंडोर थाना इलाके में एक महिला के साथ दो बार दुष्कर्म हुआ. अब रविवार को कुड़ी भगतासनी थाना इलाके में एक नाबालिग से रेप की घटना को अंजाम दिया गया. पीड़िता का आरोप है कि उसके जन्मदिन की पार्टी में आए पड़ोसी के रिश्तेदार ने उसके साथ इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया.

पीड़िता ने इस घटना के बारे में मां को बताया और कुडी भगतासनी पुलिस थाने में दुष्कर्म और POSCO एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कराया. एसीपी जयप्रकाश अटल ने बताया कि पीड़िता के पड़ोसी परिवार ने उसके घर की स्थिति को देखते हुए उसका जन्मदिन अपने घर मनाने का फैसला किया.

दोनों परिवार ने मिलकर पीड़िता का जन्मदिन मनाया. बर्थडे खत्म होने के बाद पीड़िता अपनी मां के साथ घर चली गई. रात करीब एक बजे पड़ोस में रहने वाली आंटी ने पीड़िता को आवाज देकर कटोरी मांगी. पीड़िता रात एक बजे उनके घर चली गई. विक्टिम ने आंटी को सामान दिया और आंटी अपने कमरे में चली गई.

इस दौरान पड़ोसन आंटी के घर गंगानगर से आए रिश्तेदार युवक ने उसे पकड़ लिया और अपने साथ कमरे में ले गया. फिर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और वो चुपचाप घर जाकर सो गई. 21 मई की सुबह को पीड़िता ने पूरी घटना के बारे में अपनी मां को बताया और थाने में मामला दर्ज कराया. पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा और जांच शुरू की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें