scorecardresearch
 

अलवर: सब्जी लेने गई 9 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, करीबी ने ही किया रेप

राजस्थान के अलवर में 9 वर्षीय बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि आरोपी बच्ची को पहले से जानता था.

X
अलवर में मासूम बच्ची के साथ रेप (Symbolic image)
अलवर में मासूम बच्ची के साथ रेप (Symbolic image)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पॉस्को और एससी एसटी एक्ट में मामला दर्ज
  • पीड़िता को राजगढ़ अस्पताल में रेफर किया गया

राजस्थान में अलवर के टहला थाना क्षेत्र में 9 वर्षीय बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. चौंकाने वाली बात यह है कि आरोपी नाबालिग के परिवार का करीबी है. बच्ची सब्जी लेने के लिए शाम को घर से निकली थी, उसी वक्त वारदात को अंजाम दिया गया.

अलवर के टहला थाना अंतर्गत एक गांव में रहने वाली 9 वर्षीय बच्ची सब्जी लेने के लिए शाम को 7 बजे के आसपास घर से निकली थी. रास्ते में उसे 25 वर्षीय आरोपी महेश गुर्जर मिला, वो पीड़िता को पहले से जानता था. उसने बच्ची से कहा कि वो भी सब्जी लेने जा रहा है. यह कहकर वो लड़की को अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

उसी दिन गांव में एक शादी थी. शादी में शामिल कुछ युवक घूमने निकले थे. उन्होंने बच्ची की चीख सुनी. आवाज सुनकर वे मौके पर पहुंचे तो देखा कि आरोपी दुष्कर्म कर रहा था. युवकों ने इसकी जानकारी आसपास के लोगों को दी. ग्रामीणों को आता देख आरोपी फरार हो गया. ग्रामीणों ने पीड़िता के घर पहुंचकर पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दी.

परिजनों की लिखित शिकायत पर पुलिस ने पॉस्को और एससी एसटी एक्ट की धाराओं में FIR दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी. पीड़िता को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत खराब होने पर उसे राजगढ़ रेफर किया गया. इस मामले में अलवर के एसपी तेजस्वनी गौतम ने कहा कि मामले की जांच चल रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें