scorecardresearch
 

राजस्थानः जोधपुर डिस्कॉम की जूनियर महिला इंजीनियर ने किया सुसाइड, कायलाना झील में मिली बॉडी

जोधपुर डिस्कॉम में कार्यरत एक महिला जूनियर इंजीनियर ने कायलाना झील में कूदकर अपनी जान दे दी. परिजनों ने बताया कि वह कई दिन से डिप्रेशन का शिकार थी.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा
  • वंदना एक महीने से छुट्टी पर चल रही थी

राजस्थान के जोधपुर में विद्युत वितरण निगम (डिस्कॉम) में कार्यरत एक जूनियर महिला इंजीनियर ने कायलाना में छलांग लगाकर अपनी जान दे दी. पुलिस के मुताबिक कायलाना के गोताखोरों ने सूचना दी कि एक महिला का शव पानी में तैर रहा है. इस पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. घटनास्थल पर पुलिस को एक कार भी मिली है.

पुलिस ने बताया कि महिला की पहचान वंदना बंसल के रूप में हुई है. वंदना के परिजनों का कहना है कि सुबह बजे वंदना कार लेकर घर से निकली थी. वह कुछ समय से डिप्रेशन में चल रही थी. उसका जोधपुर के एम्स में भी इलाज चल रहा था. वंदना की बेटी ने मथुरा दास माथुर हॉस्पिटल की मोर्चरी में शव की शिनाख्त की. 

मृतका की बेटी ने बताया कि मम्मी सुबह कायलाना में मछलियों को दाना डालने की कहकर घर से निकली थीं. विभागीय जानकारी के अनुसार तकरीबन एक  महीने से वंदना बंसल छुट्टी पर चल रही थीं. हालांकि पुलिस को अभी आत्महत्या करने का कारणों का पता नहीं चल सका है.

पुलिस ने कार के नंबर के आधार पर मृतका का पता कर परिवार को सूचना दी. पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सौंप दिया है. वहीं परिजनों का इस घटना के बाद रो-रोकर बुरा हाल है.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें