scorecardresearch
 

राजस्थान: प्रेमिका से मिलने आया था युवक, गांव वालों ने निर्वस्त्र कर काटे बाल, जमकर की धुनाई

राजस्थान के जैसलमेर में प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को लोगों ने पकड़ लिया. इसके बाद उसे निर्वस्त्र करके बाल काट दिए. फिर उसे बुरी तरह पीटा गया. युवक की मोटरसाइकिल भी जला दी. युवक से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 6-7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

X
युवक की मोटरसाइकिल भी जलाई (सांकेतिक तस्वीर)
युवक की मोटरसाइकिल भी जलाई (सांकेतिक तस्वीर)

राजस्थान के जैसलमेर जिले में एक युवक के साथ अमानवीय व्यवहार का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, यहां प्रेमिका से मिलने आए एक युवक को निर्वस्त्र करके ना केवल उसके बाल काटे गए बल्कि उसके साथ मीरपीट करके यातनाएं भी दी गईं. मामला मोहनगढ़ कस्बे से पांच किलोमीटर दूर स्थित हमीरनाडा गांव का है.

मिली जानकारी के अनुसार 20 जेजेडब्ल्यू निवासी युवक हमीरनाडा में प्रेमिका से मिलने आया था. जैसे ही लोगों को इस बात की भनक लगी, उन्होंने युवक को पकड़ लिया. फिर निर्वस्त्र करके उसके बाल काटे और जमकर मारपीट की. यहां तक कि उसकी मोटरसाइकिल को भी जला दिया गया.

सोशल मीडिया पर युवक से मारपीट के दो वीडियो वायरल हो रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्टिव मोड में आई. पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए शुक्रवार को 6 से 7 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

युवक के बाल काटकर पीटा

जैसलमेर से इससे पहले भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था. सोजियों की ढाणी में बस्ती गांव के युवक के साथ लोगों ने मारपीट की और निर्वस्त्र करके उसके बाल काट दिए थे. पीड़ित की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गई थी. पुलिस के अनुसार, मामला एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का था. युवक प्रेमिका से मिलने सोजियों की ढाणी आया था, जहां 10-15 लोगों ने उसके साथ मारपीट कर उसकी गाड़ी तोड़ी थी. उसके सिर के बाल काटे और उसका अश्लील वीडियो भी बनाया.

पत्नी और प्रेमी को पेड़ से बांधकर पीटा

इससे पहले, उदयपुर में चरित्र पर संदेह को लेकर शख्स ने अपनी पत्नी और उसके कथित प्रेमी को पांच घंटे तक बंधक बनाए रखा. दोनों को पेड़ से बांधकर उनकी जमकर पिटाई की. घटना की सूचना पर पुलिस ने दोनों को मुक्त कराते हुए आरोपी पति और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया था. घटना गींगला गांव की थी.

गींगला गांव निवासी कैलाश नामक व्यक्ति ने छोटे भाई शंकर के साथ मिलकर अपनी पत्नी और उसके कथित प्रेमी को पेड़ से बांधकर उनके साथ मारपीट की. दरअसल, कैलाश अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था. उसने पत्नी के मोबाइल से उसके कथित प्रेमी को फोन कर अपने घर काम के लिए बुलाया. जैसे ही प्रेमी घर आया तो पहले उसे बंधक बना लिया. फिर पत्नी और प्रेमी को पेड़ से बांधने के बाद छोटे भाई शंकर के साथ मिलकर दोनों को पीटा.

(जैसलमेर से विमल भाटिया की रिपोर्ट)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें