scorecardresearch
 

'हमें कोई साथ रहने नहीं देगा', सुसाइड नोट में लिखकर ट्रेन के आगे कूद गए प्रेमी-प्रेमिका

राजस्थान के बाड़मेर में एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी. सुसाइड नोट में प्रेमी युगल ने लिखा है कि हमें कोई साथ नहीं रहने देगा, इसलिए हम अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहे हैं.

X
प्रेमी युगल ने की खुदकुशी प्रेमी युगल ने की खुदकुशी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बाड़मेर में प्रेमी युगल ने की खुदकुशी
  • रेल ट्रैक पर मिली दोनों की लाश, जांच में जुटी पुलिस

राजस्थान के बाड़मेर जिले में एक प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी. घटना सिवाना थाना क्षेत्र के रेलवे पुल के पास हुई, जहां रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के आगे कूदकर एक युवक और युवती ने आत्महत्या कर ली.

जैसे ही सोमवार सुबह रेलवे ट्रेक पर दोनों के शव मिलने की सूचना फैली, पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई. शवों के पास से पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें दोनों ने अपनी मर्जी से आत्महत्या करने की बात लिखी है. 

बताया जा रहा है कि 16 वर्षीय नाबालिग और 22 वर्षीय युवती में पिछले काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों एक नहीं हो सकते थे, इसलिए ये आत्मघाती फैसला ले लिया. फिलहाल, सिवाना थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

सुसाइड नोट में लिखा है कि हम दोनों अपनी मर्जी से जान दे रहे हैं. इसमें किसी का कोई दोष नहीं है, इसलिए बिना वजह किसी को कुछ नहीं कहें और ना ही उन्हें बदनाम करें. हम दोनों एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते और हमें साथ रहने कोई नहीं देगा. इसलिए हम अपनी मर्जी से सुसाइड कर जान दे रहे हैं.

मोकलसर पुलिस चौकी प्रभारी एसआई जयकिशन के मुताबिक, रेलवे पुलिस से घटना की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रेलवे ट्रैक से दोनों शवों को सिवाना अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें