scorecardresearch
 

राजस्थान: उदयपुर में युवक ने भैंस के साथ की शर्मनाक हरकत, FIR दर्ज

उदयपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर युवक ने भैंस के साथ शर्मनाक हरकत की. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

X
(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • युवक की शर्मनाक करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद
  • आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस, लगातार छापेमारी

राजस्थान के उदयपुर में भैंस के साथ युवक द्वारा अप्राकृतिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है. युवक की यह शर्मनाक करतूत कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. उसके बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी गई. अब पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. युवक की गिरफ्तारी अभी नहीं हो सकी है. उसे पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है.

पुलिस का कहना है कि 'द एनिमल एड' के पदाधिकारियों ने प्रताप नगर थाने में युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने पशु क्रूरता अधिनियम (1960) के 11(1)(a) और आईपीसी के सेक्शन 377, 511 में एफआईआर दर्ज की है. मामला दर्ज होने के बाद अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है. इस मामले की  जांच प्रताप नगर थाने के मांगीलाल सब-इंस्पेक्टर कर रहे हैं.

बता दें, पिछले दिनों शहर के रावजी का हाटा इलाके में एक व्यक्ति सड़क पर घूम रहे श्वान (कुत्ते का बच्चा) को रात को पकड़कर अपने घर में ले गया और उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य करने लगा, लेकिन आसपास के लोगों ने उस व्यक्ति को श्वान को घर में ले जाते हुए देख लिया था. ऐसे में लोग मौके पर पहुंच गए. उन्होंने युवक को कुत्ते के बच्चे के साथ रेप करते हुए पकड़ लिया. पुलिस ने मौके पर युवक को गिरफ्तार कर लिया था. राजस्थान में पशु क्रूरता के भी कई मामले सामने आ चुके हैं. 

(रिपोर्ट- धीरज रावल)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें