scorecardresearch
 

8 दिन पहले हुई थी शादी, कार से घूमने भाइयों के साथ गया बाजार... हादसे में चली गई जान

एक ही परिवार के कई युवक बाजार घूमने निकल गए थे. वे बाजार से अपने गांव लौट रहे थे, तभी उनकी कार एक वाहन से टकरा कर पलट गई. इस हादसे में एक ही परिवार के 5 युवकों की मौत हो गई.

X
हादसे का शिकार हुई कार हादसे का शिकार हुई कार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राजस्थान के भरतपुर में हादसा
  • 8 दिन पहले हुई थी शादी, अब चली गई जान
  • हादसे में 5 युवकों ने जान गंवाई

राजस्थान के भरतपुर में बड़ा हादसा उस वक्त हुआ, जब कार में सवार होकर एक ही परिवार के कई युवक बाजार घूमने निकल गए थे. वे बाजार से अपने गांव लौट रहे थे, तभी उनकी कार एक वाहन से टकरा कर पलट गई. इस हादसे में एक ही परिवार के 5 युवकों की मौत हो गई, जबकि सात गंभीर रूप से घायल हैं.

जानकारी के मुताबिक, गांव में एक युवक की शादी 8 दिन पहले हुई थी और शादी में शरीक होने के लिए सभी रिश्तेदार और घरवाले इकट्ठे हुए थे. जिस कार से हादसा हुआ है, वह कुछ दिन पहले ही नई खरीदी थी. कार में सवार होकर सभी युवक बाजार चले गए थे और जब लौट रहे थे तो एक वाहन से टकरा गई.

घटना पहाड़ी थाना इलाके में बरखेड़ा गांव के पास की है. पहाड़ी थाना इलाके के गांव खंडेवला में 18 वर्षीय वाशिम की शादी हुई थी और शादी में रिश्तेदार और घरवाले जमा हुए थे. सभी बाजार गए और हादसे का शिकार हो गए. 18 वर्षीय वाशिम, 22 वर्षीय अरबाज, 16 वर्षीय परवेज, 17 वर्षीय आशिक और 19 वर्षीय आलम की मौत हो गई. 

मृतकों में वाशिम, अरबाज और परवेज एक ही परिवार के हैं, जबकि आशिक और आलम ममेरे भाई हैं. मृतक वाशिम की शादी 8 दिन पहले हुई थी और उसी दौरान जो कार हादसे का शिकार हुई वह नई खरीदी गई थी. शादी के प्रोग्राम में आए सभी यह युवक एक साथ रहते थे और घूमते थे.

एएसपी रघुवीर सिंह ने बताया कि कुछ युवक घूमने के लिए कार में सवार होकर चले गए थे और जब लौट रहे थे तो उनकी कार हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में 5 युवकों की मौत हो गई है और करीब 7 बच्चे घायल हैं, जिनका इलाज जारी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें