scorecardresearch
 

उज्जैन: 3 बच्चियों संग मालगाड़ी की चपेट में आया पिता, मौके पर ही चारों की दर्दनाक मौत

मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. मालगाड़ी की चपेट में आने से पिता समेत तीन बेटियों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस शुरुआती जांच के बाद इसे आत्महत्या का मामला बता रही है.

X
उज्जैन में चार लोगों की मौत
उज्जैन में चार लोगों की मौत

मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. मालगाड़ी की चपेट में आने से एक व्यक्ति समेत तीन 3 बच्चियों की दर्दनाक मौत हो गई. शुरुआती जांच में पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है.

दरअसल उज्जैन के पास नई खेड़ी गांव में ट्रेन की चपेट में आने से एक शख्स और 3 बच्चियों की  जान चली गई. जीआरपी थान प्रभारी आर एस महाजन से मिली जानकारी के अनुसार व्यक्ति अपनी तीन बेटियों के साथ उज्जैन की तरफ से आ रहा था.

उसी वक्त नई खेड़ी स्टेशन पहुंचने पर मालगाड़ी की चपेट में आने से चारों की मौत हो गई. एक बच्ची की उम्र 16 साल और दो बच्चियों की उम्र 9 और 11 साल थी. मृतक परिवार उज्जैन के गोयला बुजुर्ग इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. शुरुआती छानबीन के बाद पारिवारिक कलह के कारण सामूहिक आत्महत्या की बात सामने आ रही है. हालांकि पुलिस अधिकारियों को कहना है कि जांच हो जाने तक कुछ भी साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता है.

बताया जा रहा है मृतक शख्स बेटियों को स्कूल ले जाने के लिए घर से निकला था. घटना वाली जगह पर बच्चियों के स्कूल बैग और बाइक भी खड़ी मिली है. चारों के शव सुबह लोगों को रेलवे ट्रैक पर पड़े हुए मिले. पुलिस इन शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है.

घटना को लेकर प्रत्यक्षदर्शी हिंदू सिंह ने बताया कि मालगाड़ी अचानक से आई और अचानक ब्रेक लगी. फिर देखा गार्ड ट्रेन से उतर रहे थे तब पता चला की कई लोगों की कटने से मौत हो गई.

वहीं घटना को लेकर  जीआरपी थाना प्रभारी आर एस महाजन ने कहा, आज सुबह हमें मेमो मिला है कि एक मालगाड़ी की चपेट में आने से एक पुरुष और तीन नाबालिग बच्चियां की मौत हो गई.

घटनास्थल पर जांच के बाद यह सुसाइड का मामला लग रहा है. मामले की जांच जारी है और अभी पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपना हमारी जिम्मेदारी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें