scorecardresearch
 

पीएम मोदी संग सेल्फी, विधानसभा टिकट की डिमांड... MP में CM हेल्पलाइन पर अजब-गजब शिकायतें

रीवा में सीएम हेल्पलाइन पर अजब-गजब शिकायत करने का मामला आया है. एक शिकायतकर्ता ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ सेल्फी की डिमांड की है. वहीं, एक अन्य शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में विधानसभा चुनाव में टिकट की मांग की है. दरअसल, सीएम 'हेल्पलाइन नंबर 181' जनता की समस्याओं को लेकर बनाई गई है.

X
DM ऑफिस रीवा
DM ऑफिस रीवा

मध्य प्रदेश के रीवा में सीएम हेल्पलाइन पर अजब-गजब शिकायत करने का मामला आया है. एक शिकायतकर्ता ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ सेल्फी की डिमांड की है. वहीं, एक अन्य शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में विधानसभा चुनाव में टिकट की मांग की है. हेल्पलाइन नंबर 181 की यह शिकायतें चर्चा की विषय बनी हुई हैं. 

दरअसल, सीएम 'हेल्पलाइन नंबर 181' जनता की समस्याओं को लेकर बनाई गई है.इस पर जनता की शिकायतों का समाधान किया जाता है. मगर, इस पर लोग अपनी हैरान कर देने वाली मांग कर रहै हैं. ऐसी शिकायत रीवा जिले में दर्ज हुई है. यह  प्रशासन के लिए परेशानी खड़ी कर रही हैं. इनमें से एक शिकायत त्योंथर तहसील के जितेंद्र मिश्रा नामक व्यक्ति ने किया है. इन्होंने अपनी शिकायत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ में सेल्फी की डिमांड की है. 

इस शिकायत को बंद कराने के लिए प्रशासनिक अमला परेशान हो रहा है. इसके साथ ही सीएम हेल्पलाइन नंबर 181 में फोन करके मऊगंज विधानसभा क्षेत्र के रहने वाले विनोद मिश्रा ने भी अपनी अलग डिमांड की है. उन्होंने अपने गांव इलाके की समस्याओं का जिक्र करते हुए खुद ही विधानसभा चुनाव की टिकट मांग की है. ताकि वह खुद लोगों की समस्या को दूर कर सकें.

मामले में रीवा जिले के कलेक्टर शैलेंद्र सिंह का कहना है कि सामान्य रूप से हर एक व्यक्ति सीएम हेल्पलाइन में अपनी शिकायत रखता है. कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिनके द्वारा सीएम हेल्पलाइन में शिकायत करते हुए विभिन्न प्रकार की मांग की जाती है. ऐसा एक मामला आया है, जिसमें लोगों ने विधानसभा टिकट की मांग की है. कुछ लोगों ने जनप्रतिनिधियों के अलावा प्रधानमंत्री के साथ सेल्फी लेने की डिमांड की है.इस तरह की शिकायत का निराकरण करने के लिए हमारी ओर से प्रयास किए जा रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें