scorecardresearch
 

पत्नी से परेशान युवक चंबल नदी में कूदकर करने जा रहा था सुसाइड, खूब हुआ ड्रामा

मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में एक युवक अपनी पत्नी से परेशान होकर सुसाइड करने चंबल नदी के पुल पर पहुंच गया. युवक पुल पर लगी जाली पर चढ़ गया था. इस दौरान वहां तमाम लोग इकट्ठा हो गए.

X
चंबल नदी के पुल पर चढ़ा युवक. (Photo: Video Grab)
चंबल नदी के पुल पर चढ़ा युवक. (Photo: Video Grab)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले का मामला
  • एक घंटे तक चलता रहा हाई वोल्टेज ड्रामा

मध्य प्रदेश के श्योपुर में खुद काे पत्नी से प्रताड़ित बताते हुए एक युवक ने चंबल नदी के पुल पर लगी जाली पर चढ़कर कूदने का प्रयास किया. युवक को जाली पर चढ़ा देख मौके पर लोग जमा हो गए. लोगों ने युवक को समझाने का प्रयास किया.

करीब एक घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. राहगीरों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. युवक को बड़ी मुश्किल से समझा-बुझाकर नीचे उतार लिया. लोगों ने इस घटना का वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया. पुलिस ने युवक का आवेदन लेकर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, यह मामला मध्य प्रदेश और राजस्थान की सीमा रेखा पर चंबल नदी के पाली पुल का है. बुधवार दोपहर सोंई कला निवासी युवक चंबल नदी के पाली पुल पर आत्महत्या करने के लिए पहुंच गया. युवक पुल की रेलिंग पर लगी 8 फीट ऊंची जाली पर चढ़कर छलांग लगाने की कोशिश कर रहा था, तभी वहां मौजूद लोगों ने उसे समझाने की कोशिश की. इस पर युवक ने पत्नी की करतूतों को उजागर करते हुए कुछ राजनेताओं के भी नाम लिए.

जैसे-तैसे युवक काे रेलिंग पर लगी जाली से उतारकर पुलिस चाैकी लेकर गई. पुलिस ने युवक से पूछताछ की तो उसने कहा कि मेरी पत्नी को बहला-फुसलाकर कुछ लोग मेरे भाई व एक लड़के पर झूठा रेप का केस दर्ज करवा रहे हैं. मैं कुछ कहता हूं तो पत्नी बात नहीं मानती है, इसलिए आत्महत्या करने जा रहा था. फिलहाल पुलिस ने युवक से आवेदन लेकर जांच शुरू कर दी है.

इस मामले में एडिशनल एसपी सत्येन्द्र सिंह तोमर का कहना है कि देहात थाना क्षेत्र के सोइकला गांव का एक युवक सुसाइड करने को कोशिश कर रहा था, उसे समझा-बुझाकर थाने लाया गया. युवक का कहना है कि पत्नी ने किसी के बहकावे में आकर उसके छोटे भाई पर रेप का झूठा केस दर्ज कराने की कोशिश की.

इसमें चुनावी रंजिश का भी मामला था. इसी बात से परेशान युवक आत्महत्या के इरादे से पुल की जाली पर चढ़ गया था, जिसे काउंसलिंग कर नीचे उतार लिया गया. मामले की जांच की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें