scorecardresearch
 

दूरबीन से रखता था नजर, प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर बेरहमी से कर दिया कत्ल

मध्य प्रदेश के शहडोल में एक युवक शादी के बाद भी अपनी प्रेमिका पर दूरबीन से नजर रखता था. इस बात से परेशान होकर प्रेमिका ने अपने नए प्रेमी के साथ मिलकर चाकू से उसकी हत्या कर दी. पुलिस इस मामले में दोनों पर कार्रवाई कर रही है.

X
मामले की जानकारी देते पुलिस अधिकारी. मामले की जानकारी देते पुलिस अधिकारी.

मध्य प्रदेश के शहडोल में एक युवक अपनी शादी के बाद भी प्रेमिका पर दूरबीन से नजर रख रहा था. प्रेमिका उसे बात करने से मना कर चुकी थी, फिर भी वह नहीं माना. इसके बाद परेशान होकर प्रेमिका ने अपने नए प्रेमी के साथ मिलकर पुराने प्रेमी की बेरहमी से हत्या कर दी.

जानकारी के अनुसार, शहडोल से 20 किलोमीटर दूर गोहपारू थाने में 29 जुलाई को सूचना आई कि कस्बे में रहने वाले संदीप गुप्ता का शव संदिग्ध हालत में सोन टोला के जंगल में पड़ा है. संदीप के दोनों हाथ पेड़ में पीछे की तरफ बंधे थे. शरीर में चोटों के निशान थे. क्रूरतापूर्वक की गई इस हत्या ने पुलिस को सकते में डाल दिया. साइबर सेल और फोरेंसिक टीम ने जांच शुरू की. मामले की गंभीरता देखते अज्ञात आरोपी को पकड़ने के लिए एसपी ने 10 हजार और बाद में ADG ने 30 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की.

जांच शुरू हुई तो पता चला कि संदीप गुप्ता कस्बे की काजल सोनी नाम की लड़की से बात करता था. संदीप की शादी हो जाने के बाद काजल ने उसे बात करने से मना किया, लेकिन संदीप शहडोल आते जाते काजल का पीछा करता था. दूरबीन के जरिए काजल के घर पर आते जाते नजर रखता था.

इसी बीच काजल की दोस्ती कोतमा अनूपपुर के रहने वाले अफरोज अंसारी से हो गई. काजल ने अफरोज को संदीप द्वारा पीछा करने और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने की बात बताई. संदीप के पास काजल की कुछ आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भी थे. उसी डाटा के चक्कर में दोनों ने मिलकर संदीप को रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली. काजल में संदीप को बुलाया और पेड़ से बांधकर उसके साथ अफरोज ने चाकू से पूरा शरीर गोदकर हत्या कर दी. मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस दोनों पर कार्रवाई कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें