scorecardresearch
 

मध्य प्रदेश के भोपाल में रफ्तार का कहर, राहगीरों को टक्कर मार पलटी अनियंत्रित i20 कार, 4 घायल

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में रविवार की रात एक अनियंत्रित i20 कार राहगीरों को धक्का मारते हुए सरेराह पलट गई. कार की टक्कर से चार लोग घायल हो गए जिनका उपचार भोपाल एम्स में चल रहा है. लोगों ने कार चालक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी. हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है.

X
सरेराह पलटी i20 कार
सरेराह पलटी i20 कार

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में रविवार की देर रात रफ्तार का कहर देखने को मिला. रविवार की देर रात एक अनियंत्रित कार ने कई लोगों को टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद कार सरेराह पलट गई. घायलों को उपचार के लिए भोपाल के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक रविवार की देर रात रात सूचना मिली की जेके रोड पर एक कार का एक्सीडेंट हो गया है जिसकी वजह से रायसेन रोड पर जाम लग गया है. एक्सीडेंट और जाम की सूचना पाकर अशोका गार्डन थाने की पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई. पुलिस जब मौके पर पहुंची, एक i20 कार पलटी हुई थी और लोगों ने एक व्यक्ति को पकड़ रखा था.

पुलिस के मुताबिक लोगों ने कार के मालिक को पकड़ रखा था. भीड़ ने कार मालिक की जमकर पिटाई भी कर दी थी. लोगों ने मौके पर पहुंची पुलिस टीम को ये जानकारी दी कि कार चालक ने कार के पलटने से पहले कई लोगों को टक्कर मारी है. घटनास्थल पर कुछ लोग मामूली रूप से घायल भी मिले. लोगों ने ये भी जानकारी दी कि कुछ लोगों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है.

लोगों ने कार मालिक को पकड़ा
लोगों ने कार मालिक को पकड़ा

पुलिस ने जानकारी के आधार पर भोपाल के सभी अस्पतालों से जानकारी जुटानी शुरू की. पुलिस के मुताबिक ये पता चला कि i20 कार ने एक ही परिवार के चार लोगों को टक्कर मारी थी जिन्हें उपचार के लिए भोपाल एम्स में भर्ती कराया गया है. ये सभी बाइक पर सवार थे. डॉक्टर्स के मुताबिक सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर है.

हादसे के बाद लगा जाम
हादसे के बाद लगा जाम

पुलिस ने कार मालिक को भीड़ के चंगुल से बचाया और उसे किसी तरह मौके से निकालकर पिपलानी थाने ले गई. पुलिस ने कार मालिक को हिरासत में ले लिया है. कार मालिक घटना के वक्त कहीं नशे में तो नहीं था, ये पता लगाने के लिए पुलिस ने उसका हमीदिया अस्पताल में मेडिकल परीक्षण भी कराया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें