scorecardresearch
 

MP: नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर बजरंग दल कार्यकर्ता पर हमला, गृह मंत्री बोले- आरोपियों पर लगेगा NSA 

मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर बजरंग दल के कार्यकर्ता पर हुए हमले पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि आठ आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं, बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी भी जल्द की जाएगी. इसके अलावा आरोपियों के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई की जाएगी. 

X
एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (फाइल फोटो) एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नूपुर का समर्थन करने पर युवक पर हमला
  • गृहमंत्री ने कहा- आरोपियों पर लगेगा NSA

मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर बजरंग दल के कार्यकर्ता पर हुए हमले के मामले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि हमले के 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और बचे हुए 5 आरोपियों की भी जल्द गिरफ्तारी हो जाएगी. इस मामले में सरकार सभी आरोपियों के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई करेगी. 

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मामले में 8 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं, बाकी 5 जो अज्ञात हैं वह आज शाम तक या कल तक गिरफ्तार कर लिए जाएंगे. मध्य प्रदेश शांति का टापू है, इसमें हम शांति किसी को भंग नहीं करने देंगे, सब पर 307 के तहत कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज किया गया है. साथ ही आज से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू होगी, जिला बदर और NSA की कार्रवाई भी की जाएगी. 

25 साल के आयुष की कर दी थी पिटाई

जानकारी के मुताबिक, बजरंग दल के कार्यकर्ता 25 साल के आयुष ने नूपुर शर्मा के उस बयान का समर्थन किया था, जिसे लेकर हंगामा खड़ा हो गया था. बताया जा रहा है कि नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन करने के कारण आयुष कुछ लोगों के निशाने पर आ गया था. आयुष बुधवार को किसी काम के लिए घर से निकला था. तभी कुछ लोगों ने हमला बोल दिया. हमलावरों ने आयुष की निर्मम तरीके से पिटाई कर दी और उसे गंभीर रूप से घायल छोड़ मौके से आराम से फरार हो गए. 
 

बुधवार की सुबह हुआ था हमला

बता दें कि बुधवार सुबह आरोपियों ने उज्जैन से सटे आगर मालवा में एक शख्स पर जानलेवा हमला कर दिया था क्योंकि उसने कुछ रोज पहले ही उदयपुर में कन्हैया लाल की हत्या का विरोध करते हुए नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन किया था. 
इसके अलावा यूपी के गाजियाबाद में भी एक वकील ने नूपुर शर्मा के समर्थन में कैंडिल मार्च निकाला था. अब उसके घर के बाहर भी सर तन से जुदा का पोस्टर लगा मिला है. वकील ने इसकी शिकायत पुलिस को दे दी है, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें