scorecardresearch
 

MP में भी 'श्रीकांत त्यागी', BJP नेता ने रिटायर फौजी से मारपीट की, दुकान में तोड़फोड़, Video वायरल

रीवा में भारतीय सेना से रिटायर फौजी दिनेश मिश्रा मेंस पार्लर चलाते हैं. दुकान में दो कर्मचारी भी काम करते हैं. सोमवार को भाजपा युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष ऋतुराज चतुर्वेदी अपने साथियों के साथ दुकान में पहुंचा और दिनेश मिश्रा के साथ मारपीट करने लगा. ऋतुराज, अनुराग मिश्रा और अमन चर्तुवेदी ने दिनेश को जमकर पीटा. साथ ही दुकान में भी तोड़फोड़ की.

X
रीवा में भाजपा के युवा नेता ने रिटायर फौजी से की मारपीट रीवा में भाजपा के युवा नेता ने रिटायर फौजी से की मारपीट
2:20

नोएडा में महिला के साथ बदसलूकी से चर्चा में आए श्रीकांत त्यागी जैसा ही मामला मध्यप्रदेश के रीवा में सामने आया है. यहां बीजेपी के युवा नेता ने रिटायर्ड आर्मी मैन की दुकान में घुसकर जमकर मारपीट और तोड़फोड़ की. इस हमले में रिटायर सैनिक समेत दो लोग जख्मी हो गए हैं. बताया जा रहा है कि मारपीट करने वाला शख्स रीवा का भाजपा युवा मोर्चा का नगर अध्यक्ष है. पुलिस ने मामला दर्ज कर बीजेपी नेता की तलाश शुरू कर दी है. 

घटना रीवा के अमहिया थाने की है. यहां भारतीय सेना से रिटायर फौजी दिनेश मिश्रा मेंस पार्लर चलाते हैं. दुकान में दो कर्मचारी भी काम करते हैं. सोमवार को भाजपा युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष ऋतुराज चतुर्वेदी अपने साथियों के साथ दुकान में पहुंचा और दिनेश मिश्रा के साथ मारपीट करने लगा.  ऋतुराज, अनुराग मिश्रा और अमन चर्तुवेदी ने दिनेश को जमकर पीटा. साथ ही दुकान में भी तोड़फोड़ की. 


 
शिकायत के बाद पुलिस ने ऋतुराज, अनुराग मिश्रा और अमन चर्तुवेदी के खिलाफ 294, 323, 427, 452, 506, 34 का मामला दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है. नगर अध्यक्ष की पूरी करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. हालांकि, अभी यह पता नहीं चल पाया है कि ये विवाद किस वजह से शुरू हुआ. 

पीड़ित ने कहा, वह भी जवाब दे सकते थे, लेकिन उन्होंने मारपीट नहीं की. दिनेश मिश्रा ने बताया कि उनकी शिकायत के बाद तुरंत पुलिस ने कार्रवाई नहीं की. घटना के वक्त वहां पुलिसकर्मी भी मौके पर थे, लेकिन उन्होंने बचाया नहीं. बल्कि आरोपी को छोड़कर आए. 

दिनेश मिश्रा ने आरोप लगाया कि ऋतुराज आदतन अपराधी है उसके खिलाफ पूर्व में भी आपराधिक मामले दर्ज हैं. लेकिन वह बेखौफ घूम रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है लेकिन आरोपी फरार हो चुका है. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें