scorecardresearch
 

MP: फिरौती लेकर की हत्या, शव प्राइवेट अस्पताल में छोड़कर भाग गए आरोपी

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले (Betul Madhya Pradesh) में किडनैप करने के बाद फिरौती वसूल की और फिर पीट-पीटकर युवक की हत्या कर दी. इसके बाद शव एक प्राइवेट अस्पताल में छोड़कर भाग गए. इस मामले में पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

X
फिरौती लेकर कर दी हत्या. (Representational image) फिरौती लेकर कर दी हत्या. (Representational image)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मध्य प्रदेश के बैतूल जिले की घटना
  • पुलिस ने 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले (Betul Madhya Pradesh) में फिरौती के लिए एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद लाश एक निजी अस्पताल में छोड़कर आरोपी भाग गए. पुलिस ने इस मामले में 12 घंटे के अंदर ही खुलासा कर दिया. घटना से जुड़े 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से फिरौती में वसूली गई रकम भी जब्त कर ली गई है.

जानकारी के अनुसार, बैतूल के भैसदेही में गुरुवार रात साजिद खान नाम के व्यक्ति का फिरौती के लिए अपहरण कर लिया गया था. साजिद खान को कार से भैंसदेही से बैतूल लाया गया और उसके साथ मारपीट कर वीडियो बनाकर परिजनों को भेजा गया.

इस मामले में आरोपियों ने एक लाख रुपये की फिरौती मांगी. मारपीट होने से साजिद की हालत बिगड़ गई और आरोपी उसे अधमरा समझकर एक निजी अस्पताल में छोड़कर भाग निकले. जब निजी अस्पताल के डॉक्टर ने चेक किया तो साजिद खान की मौत हो चुकी थी. डॉक्टर ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी.

यह भी पढ़ें: 'लॉरेंस गैंग का शॉर्प शूटर बोल रहा हूं, 5 करोड़ फिरौती दो'... कारोबारी को तिहाड़ से धमकी!

बैतूल के एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया, अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखकर पता चला कि आरोपी काले रंग की कार से आए थे. कार के नंबर से मालिक का पता किया तो पता चला कि 2 दिन पहले ही कार बेच दी गई थी. मृतक के परिजन ने पुलिस से कहा कि फिरौती के लिए साजिद का अपहरण किया गया था. अपहरणकर्ताओं को परिवार वालों ने 90 हजार रुपए भी दिए थे.

पुलिस ने इस मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 4 आरोपी विक्की खान, शाहरुख खान, सोनू खान, राजा खान को महाराष्ट्र के अमरावती से गिरफ्तार किया गया. वहीं, झामरू और गोलू नाम के दो आरोपियों को बैतूल से गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के पास से फिरौती के रूप में ली गई 90 हजार रुपये की राशि भी बरामद की गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें