scorecardresearch
 

'मुर्गा बना दूंगा तुम्हें', घटिया सड़क निर्माण पर भड़के विधायक, CMO-इंजीनियर को लगाई फटकार

शाजापुर जिले की पोलायकलां नगर पंचायत में घटिया सड़क निर्माण को देखकर विधायक कुणाल चौधरी ने गुस्से में कलेक्टर को फोन कर दिया. उन्होंने ना केवल अपनी नाराजगी जताई बल्कि सीएमओ और इंजीनियर को मुर्गा बनाने की धमकी तक दे डाली.

X
कालापीपल से विधायक हैं कुणाल चौधरी.
कालापीपल से विधायक हैं कुणाल चौधरी.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कालापीपल से विधायक हैं कुणाल चौधरी
  • घटिया सड़क निर्माण का लगाया आरोप
  • सीएमओ और इंजीनियर को लगाई फटकार

मध्य प्रदेश के शाजापुर में घटिया सड़क निर्माण को देखकर विधायक को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने सीएमओ और इंजीनियर को फटकार लगा दी. मामला पोलायकलां नगर पंचायत के वार्ड नंबर-1 का है. दरअसल, कालापीपल से कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी अपने क्षेत्र में जनसंपर्क पर थे. इस दौरान जब उन्होंने सड़क की हालत देखी तो उन्हें गुस्सा आ गया. विधायक ने कलेक्टर को फोन करके इसकी शिकायत की और सीएमओ एवं इंजीनियर को मुर्गा बनाने की धमकी दे डाली.

एमएलए कुणाल चौधरी ने कलेक्टर से बोला कि यहां किस तरह का सड़क निर्माण किया जा रहा है?  65 लाख की लागत से बने रोड के लिए बेहद घटिया सामग्री लगाई जा रही है. उन्होंने कहा, ''सीएमओ और इंजीनियर को मैंने साइट पर खड़ा कर रखा है. मेरा बस चले तो इन दोनों को मुर्गा बना दूं.'' विधायक यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि ये तो लूट है, जनता के पैसे खा रहे हैं, डाका डाला जा रहा है.

इसके बाद विधायक ने प्रशासन से सड़क को दोबारा बनाने के लिए कहा. कुणाल चौधरी ने कहा कि अगर ये रोड दोबारा नहीं बनाई गई तो मैं धरना दूंगा. उन्होंने कहा, ''ये जनता के पैसे की लूट है. मैं खुद इंजीनियर हूं. मुझे भी पता है कि सड़क कैसे बनती है.''

'आजतक' से बात करते हुए विधायक कुणाल चौधरी ने कहा कि 'जहां पर रेत, सीमेंट और गिट्टी डालनी चाहिए थी वहां मुरम डाली जा रही थी और अर्थवर्क भी सही नहीं था. सड़क निर्माण में भ्रष्टाचार साफ दिख रहा जिसे रोकने का काम मैंने किया है'.

उधर, कलेक्टर दिनेश जैन का कहना है कि विधायक कुणाल चौधरी ने फोन लगाकर घटिया सड़क निर्माण की शिकायत की है. इस पर मैंने सीएमओ और इंजीनियर को तत्काल साइट पर जाकर निराकरण करने के निर्देश दिए.

(इनपुट: मनोज पुरोहित)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें