scorecardresearch
 

Indore: पिंकी गैंग का गदर, डोमिनोज गर्ल पर चलाए लात-घूंसे और बरसाए डंडे, Video वायरल

Indore News: द्वारकापुरी में लेडी गैंग ने एक युवती की सड़क पर सरेआम पिटाई कर डाली. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी लड़कियों के खिलाफ केस दर्ज किया है. चारों की तलाश जारी है.

X
 dominoes गर्ल को जमकर पीटा. dominoes गर्ल को जमकर पीटा.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • इंदौर में लेडी डॉन गैंग का वीडियो जमकर वायरल
  • Dominos में जॉब करने वाली युवती की सड़क पर पिटाई
  • गैंग की सरगना इलाके के बदमाशों के साथ घूमती है

मध्य प्रदेश के इंदौर से लेडी गैंग की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है. यहां 4 युवतियों ने डोमिनोज (Dominos) में काम नौकरी करने वाली लड़की को जमकर पीटा. उसके बाल खींचे और जमीन पर गिराकर डंडे से मारा. साथ ही लात-घूंसे भी चलाए. वहां मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

मामला शहर के द्वारकापुरी इलाके का है. पीड़ित लड़की का नाम नंदिनी यादव है. वीडियो वायरल होने के बाद द्वारकापुरी पुलिस ने चारों लड़कियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

पीड़िता ने शिकायत में बताया कि वह फूड कंपनी डोमिनोज में नौकरी करती है. जब वह काम के लिए जा रही थी, तभी पिंकी नामक युवती ने तीन सहेलियों के साथ मिलकर रास्ता रोक लिया. तीनों ने उसे कुछ बात करने के बहाने से पास में बुलाया. फिर थप्पड़ मारे, लात-घूसों और डंडे से जमकर पिटाई कर डाली.

पीड़िता ने बताया कि हमले के चलते वह वहीं सड़क पर गिर गई. काफी देर तक मदद मांगती रही, लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की. उसने वहीं मौजूद एक घर में जाकर जान बचाई. देखें Video:

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने चारों युवतियों के खिलाफ मामला दर्ज किया. बताया जा रहा है कि लड़कियों की गैंग की सरगना पिंकी इलाके के बदमाशों के साथ घूमती हैं. आए दिन लोगों के साथ मारपीट करती रहती हैं. शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस चारों की तलाश कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें