scorecardresearch
 

कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' पर विवाद, कांग्रेस बोली- ये नेहरू-गांधी परिवार को बदनाम करने की कोशिश

'इमरजेंसी' फिल्म का निर्माण कंगना रनौत ने ही किया है. इस फिल्म का निर्देशन भी अदाकारा ने खुद ही किया है. इससे पहले कंगना रनौत 'थलाईवी' फिल्म में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता का किरदार निभा कर चुकी हैं.

X
'इमरजेंसी' में कंगना रनौत का लुक 'इमरजेंसी' में कंगना रनौत का लुक
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 'सेंसर बोर्ड अच्छे से फिल्म देखकर पास करे'
  • बीजेपी बोली- कांग्रेस को एक्सपोज होने का डर

अभिनेत्री कंगना रनौत की आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' अपनी रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है. इसे लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस का आरोप है कि फिल्म के जरिए नेहरू-गांधी खानदान को बदनाम करने की कोशिश हो सकती है. इस फिल्म के हाल में जारी टीजर से पता चलता है कि कंगना रनौत इसमें पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की मुख्य भूमिका निभा रही हैं.

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने जताई आपत्ति

कंगना की इस फिल्म को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने आपत्ति जताई है. भोपाल से कांग्रेस विधायक पी. सी. शर्मा ने आरोप लगाया- कंगना रनौत बीजेपी की अघोषित प्रवक्ता के तौर पर बयान देती आयी हैं. और अब जिस तरह से उनको लीड रोल दिया गया है, मुझे लगता है कि इस फिल्म के जरिए नेहरु-गांधी परिवार की छवि को धूमिल करने की कोशिश की जाएगी.

सेंसर बोर्ड अच्छे से देखे फिल्म

कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे शर्मा ने कहा सेंसर बोर्ड को रिलीज से पहले इस फिल्म के दृश्यों को अच्छे से देखना चाहिए. भले ही फिल्म के जरिए नेहरू-गांधी परिवार पर हमला करने की कोशिशें होंगी, लेकिन देश की जनता नेहरू-गांधी परिवार के बलिदान और देश के विकास में उनके योगदान को भली भांति जानती है. 

बीजेपी ने किया पलटवार

कांग्रेस के आरोपों पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी प्रवक्ता राजपाल सिसोदिया ने कहा-पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के शासन काल में ही देश में आपातकाल लगाया था. वही उसकी नायिका थीं. इसलिए कांग्रेस इस फिल्म पर आपत्ति उठा रही है. कांग्रेस जानती है कि आपातकाल देश के लोकतंत्र पर काला धब्बा था और उनकी पार्टी इस फिल्म के जरिए एक्सपोज हो सकती है.

आपको बताते चलें कि 'इमरजेंसी' फिल्म का निर्माण कंगना रनौत ने ही किया है. इस फिल्म का निर्देशन भी अदाकारा ने खुद ही किया है. इससे पहले कंगना रनौत 'थलाईवी' फिल्म मे तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता का किरदार अदा कर चुकी हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें