scorecardresearch
 

भोपाल: BSP विधायक के घर चोरों का धावा, ले उड़े काजू-बादाम और खाने का सामान

भोपाल में बीएसपी की विधायक रामबाई के घर चोरों ने धावा बोल दिया और उनके सरकारी आवास से काजू-बादाम सहित खाने का राशन लेकर फरार हो गए. इतना ही नहीं, चोर जाते-जाते उनके आवास में लगे बल्ब भी चुरा ले गए.

X
बीएसपी विधायक रामबाई के घर में चोरी बीएसपी विधायक रामबाई के घर में चोरी

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चोर बीएसपी विधायक के सूने पड़े सरकारी बंगले पर धावा बोलकर काजू-बादाम और राशन का अन्य सामान सहित कई चीजें चुराकर फरार हो गए.

घटना राजधानी के 74 बंगला इलाके की है. दमोह की पथरिया विधानसभा सीट से बीएसपी विधायक रामबाई को यहां बंगला नंबर B-23 अलॉट है. पिछले करीब एक महीने से विधायक भोपाल से बाहर थीं, लेकिन सोमवार को जब वह वापस लौटीं तो देखा कि बंगले का ताला टूटा हुआ है. 

अंदर जाने पर पता चला कि चोरों ने किचन में सेंध लगाकर किराने का काफी समान चोरी कर लिया है. इसमे काजू-बादाम, दाल-चावल, आटा समेत कई दूसरी खाने-पीने की वस्तुएं शामिल हैं. इसके अलावा बंगले पर लगी लाइट्स भी चोर चुराकर ले गए. 

टीटी नगर थाना प्रभारी चैन सिंह रघुवंशी ने बताया कि विधायक रामबाई लंबे समय से भोपाल से बाहर थीं. इसी दौरान चोरों ने उनके बंगले को निशाना बनाया. फिलहाल मामले की तफ्तीश जारी है और इलाके के सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं. 

पॉश इलाके में है बंगला

आपको बता दें कि भोपाल का 74 बंगला इलाका बेहद ही पॉश माना जाता है. यहां बड़ी संख्या में मध्य प्रदेश सरकार के मंत्रियों, विधायकों और अफसरों के बंगले हैं. यही नहीं, भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को भी 74 बंगला इलाके में ही शासकीय आवास अलॉट हुआ है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें