scorecardresearch
 

MP: नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर बजरंग दल के वर्कर पर जानलेवा हमला, सिर में 7 टांके लगे

हमले में जख्मी बजरंग दल के कार्यकर्ता का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से उनका पीछा किया जा रहा था, इसे उन्होंने गंभीरता से नहीं लिया. वह हमलावर को नहीं जानते हैं.

X
हमले में घायल आयुष हमले में घायल आयुष
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हमले में जख्मी बजरंग दल कार्यकर्ता की हालत में सुधार
  • पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया, जांच जारी

मध्य प्रदेश के आगर मालवा में बजरंग दल के कार्यकर्ता आयुष पर बुधवार को जानलेवा हमला हुआ. इस अटैक में वह गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें उज्जैन के अस्पताल में भर्ती किया गया है. आयुष का कहना है कि उन्होंने बीजेपी से निलंबित की जा चुकीं नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन किया था. इस वजह से उन पर अटैक किया गया.

आयुष ने बताया कि बुधवार दोपहर उसे एक दर्जन लोगों ने घेरकर धारदार हथियारों से हमला किया. मारते समय हमलावर बोल रहे थे कि इसने नूपुर का समर्थन किया है, इसे काट डालो. मेरी किस्मत अच्छी थी कि वहां से लोगों की भीड़ गुजर रही थी तो उन्हें देखकर हमलावर भाग गए. डॉक्टरों का कहना है कि आयुष के सिर पर सात टांके लगे हैं.

आयुष्य ने कहा, उसे पिछले कुछ दिनों से लग रहा था कि उसका पीछा किया जा रहा है, लेकिन उसने इसे गंभीरता से नहीं लिया. जिन लोगों ने उन पर हमला किया, उन्हें वह नहीं जानते. फिलहाल आयुष का उज्जैन सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है.

इस मामले में कोतवाली पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ हत्या की कोशिश के आरोप में धारा 307 सहित 6 अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें