scorecardresearch
 

MP: शादी में दुल्हन की ज्वेलरी और कैश से भरा बैग ले उड़ा बच्चा, CCTV फुटेज से खुला राज

मध्य प्रदेश के इंदौर में शादी समारोह से चोरी का सनसनीखेज मामला आया है. यहां एक बच्चा दुल्हन के जेवरात समेत नकदी से भरा बैग चुराकर ले गया. यह घटना वहां लगे CCTV में कैद हो गई. इसमें एक बच्चा और युवक दिखाई दे रहा है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरोह के सदस्यों की तलाश कर रही है.

X
CCTV फुटेज में दिख रहा चोर
CCTV फुटेज में दिख रहा चोर

मध्य प्रदेश के इंदौर में शादी समारोह में दुल्हन की ज्वेलरी चोरी करने का सनसनीखेज मामला आया है. यहां एक बच्चा दुल्हन के जेवरात समेत नकदी से भरा बैग चुराकर ले गया. यह घटना वहां लगे  CCTV में कैद हो गई. इसमें एक बच्चा और युवक दिखाई दे रहा है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरोह के सदस्यों की तलाश कर रही है.

मामला हीरा नगर थाना क्षेत्र स्थित मिलन गार्डन का है. यहां रेस्टोरेंट संचालक योगेंद्र सिंह की बहन की शादी थी.इस दौरान दुल्हन के ज्वेलरी और रुपए से भरा बैग चोरी हो गया. थोड़ी देर बाद परिवार के लोगों ने बैग को काम से ढूंढा. मगर, सोफे पर रखा बैग नहीं दिखा. इसके बाद लोगों ने वहां लगे CCTV कैमरे का फुटेज देखा. इसमें एक नाबालिग के साथ दो युवक शादी समारोह से बैग ले जाते हुए दिखाई दिए.

यहां देखें वीडियो...

इसके बाद परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की. मामले में इंदौर के थाना प्रभारी दिलीप पुरी ने बताया कि यह शातिर गैंग शादी में चोरी करने के लिए बच्चें का इस्तेमाल कर रहा है. ताकि बच्चों पर किसी का शक न जा सके.पुलिस की टीम सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरोह के लोगों का पता कर रहें हैं.जल्द ही इनको पकड़ लिया जाएगा. इससे पहले भी 3 शादियों में इस तरह से ही चोरी को अंजाम दिया गया है.

मुरैना में पुलिस टीम पर हमला, 4 पुलिसकर्मी घायल  

मध्य प्रदेश के मुरैना में 21 नवंबर की रात सट्टेबाज को पकड़ने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया था. पथराव कर पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त कर दी गई. घटना में थाना प्रभारी सहित चार पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. 

दरअसल, मुरैना में बागचीनी थाना प्रभारी बलबीर सिंह को सूचना मिली थी कि लोहगट गांव में रहने वाला सुखलाल कुशवाहा सट्टा चलाता है. इस सूचना पर सोमवार की रात बलबीर सिंह अन्य पुलिसकर्मियों के साथ लोहगट गांव में पहुंच गए. इस दौरान कुछ ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें