scorecardresearch
 

राष्ट्रपति द्रौपदी मूर्मू के कार्यक्रम में शामिल होने शहडोल जा रही बस पलटी, 1 की मौत

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के कार्यक्रम में जा रही बस पकरिया गांव के पास पलट गई. हादसे में एक यात्री की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, 24 से ज्यादा यात्री हादसे में घायल हुए हैं. पुलिस ने फौरन सभी घायलों को उमरियापान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया.

X
सड़क हादसे में 24 से ज्यादा लोग घायल, एक की मौत.
सड़क हादसे में 24 से ज्यादा लोग घायल, एक की मौत.

मध्य प्रदेश के कटनी जिले में मंगलवार की सुबह एक बस बेकाबू होकर पलट गई. जिससे बस में सवार एक यात्री की मौत हो गई. जबकि, 24 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. घटना उमरियापान थाना क्षेत्र के पकरिया गांव की है. घायलों को घटनास्थल के समीप उमरियापान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. वहीं, गंभीर रूप से घायल यात्रियों को जबलपुर जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

जानकारी के मुताबिक, एमपी-20, पीए 2177 नंबर की बस जबलपुर से शहडोल जा रही थी. तभी रास्ते में पकरिया गांव के पास यह हादसा हो गया. दरअसल, यह बस राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे लोगों को लेकर शहडोल जा रही थी.

सुबह 8 बजे उमरियापान थाना क्षेत्र के पकरिया गांव के पास अंधे मोड़ पर ड्राइवर का बस पर से नियंत्रण बिगड़ा और वह अनियंत्रित होकर पलट गई. बताया जा रहा है कि बस में 30 यात्री सवार थे.

24 से ज्यादा लोग घायल
पुलिस ने बताया कि हादसे में एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, 24 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. जैसे ही हादसे की सूचना पुलिस को मिली, उनकी एक टीम मौके पर पहुंची. सभी घायलों को मरियापान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने कुछ घायलों की गंभीर हालत के चलते उन्हें जबलपुर के जिला अस्पताल में रेफर कर दिया है. वहीं, मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है.

(कटनी से अमर तमराकर की रिपोर्ट)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें