scorecardresearch
 

श्रद्धा मर्डर केस पर BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर बोलीं- लव अब जिहाद हो चुका है

साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि एक लड़की श्रद्धा, जिसके 35 टुकड़े करके फ्रिज में रखे और उसे एक-एक कर फेंका, वह एक योजना के तहत है. लव जिहाद का हमारे समाज में जहर फैल रहा है, वह देश के लिए एक कलंक है. इसको मिटाना और जागरूक करना, हम सबकी ज़िम्मेदारी है.

X
साध्वी प्रज्ञा ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा
साध्वी प्रज्ञा ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा

श्रद्धा मर्डर केस अभी भी दिल्ली पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बना हुआ है. दिल दहला देने वाले इस मामले से पूरा देश सकते में है. इसको लेकर राजनीति भी शुरू हो चुकी है. इस कड़ी में मध्य प्रदेश के भोपाल से सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर का भी बयान आया है. जिसमें उन्होंने इसे लव जिहाद का मामला बताते हुए लड़कियों को जागरूक करने की बात कही है. 

साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि एक लड़की श्रद्धा, जिसके 35 टुकड़े करके फ्रिज में रखे और उसे एक-एक कर फेंका, वह एक योजना के तहत है. लव जिहाद का हमारे समाज में जहर फैल रहा है, वह देश के लिए एक कलंक है. इसको मिटाना और जागरूक करना, हम सबकी ज़िम्मेदारी है. क्योंकि हिन्दू कभी ऐसा नहीं करता है. इतनी विभत्स हत्या, इतनी नृशंसता, इतनी क्रूरता सिर्फ लव जिहाद वाले ही कर सकते हैं. 

उन्होंने कहा कि हमें लड़कियों के अंदर मे यह चीज जगानी पड़ेगी की, आप हिन्दू हो तो हिंदुओं में ही शादी करो. लव कुछ नहीं होता है. लव तो अब जिहाद हो चुका है. पहले प्रेम होता था. प्रेम का मतलब समर्पण होता है. हम सन्यासी एक बात कहते हैं, हमारा जीवन इस प्रकार का हो जाता है कि जब हम प्रेम करते हैं तो अटूट प्रेम करते हैं और प्रभु को समर्पित हो जाते हैं. 

उन्होंने कहा कि प्रेम की परिभाषा को लव कर दिया है और लव के आगे इसमें जिहाद जोड़ दिया है. राजस्थान के मुख्यमंत्री ने जिस तरह इसके पक्ष में बयान दिया है, यह उस लड़की का अपमान किया है. लव जिहाद के चक्कर में पड़कर लड़कियां शादी करती हैं, उन पर अत्याचार होते हैं. विवाह कर कई बार उन्हें बेच दिया जाता है, मार दिया जाता है. जो बच जाती हैं, भाग आती हैं वह जिंदगी भर रोती हैं, जो नहीं बच पाती वह अपने 35 और 100 टुकड़े करवा लेती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें