scorecardresearch
 

B-Tech स्टूडेंट मौत मामले में नया खुलासा, Instant Apps से निशांक ने लिए थे छोटे-छोटे लोन

B-Tech छात्र निशांक राठौर की मौत के मामले मे जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे नई जानकारियां सामने आती जा रही हैं. अभी तक की जांच में सामने आया कि निशांक ने Instant Loan Apps से छोटे-छोटे लोन लिए थे. पुलिस का मानना है कि लोन के रुपए चुका नहीं पाने की वजह से निशांक राठौर के तनाव में होने की संभावना है.

X
स्टूडेंट निशांक राठौर (File Photo) स्टूडेंट निशांक राठौर (File Photo)

भोपाल के स्टूडेंट निशांक राठौर की मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है. अभी तक की जांच में सामने आया कि निशांक ने Instant Loan Apps से छोटे-छोटे लोन लिए थे. पुलिस का मानना है कि लोन के रुपए चुका नहीं पाने की वजह से निशांक राठौर के तनाव में होने की संभावना है, जिस वजह से वह आत्महत्या कर सकता है.

B-Tech छात्र निशांक राठौर की मौत के मामले मे जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे नई जानकारियां सामने आती जा रही हैं. निशांक राठौर ने दोस्तों से तो रुपए उधार ले ही रखे थे, लेकिन पुलिस तफ्तीश में निशांक के मोबाइल फोन की जांच के दौरान अब पता चला है कि निशांक राठौड़ Instant Loan Apps से भी छोटे छोटे लोन ले रखे थे.

यह लोन उसने अपनी ज़रूरतें पूरी करने और शेयर मार्केट में निवेश के लिए लिए थे, लेकिन वह रुपये वापस नहीं कर पा रहा था और इस कारण वह तनाव में था. हालांकि पुलिस ने यह भी कहा है कि उसके दोस्तों और परिचितों से पूछताछ में यह साफ हो गया है कि उसे लोन के रुपए चुकाने के लिए किसी तरह की धमकी नहीं मिली थी.

लेकिन पुलिस का मानना है कि Instant Loan Apps जिस तरह से ग्राहक के मोबाइल का एक्सेस स्वीकार करवाते हैं, कहीं निषंक की निजी जानकारियां तो Instant Loan Apps देने वालों के पास तो नहीं चली गई थी. इसके अलावा पुलिस को उस दुकान का भी पता चल गया है, जहां से निशांक किराए की एक्टिवा लेकर गया था. 

निशांक लंबे समय से इस दुकान से किराए पर एक्टिवा लेकर घूमता था और हर बार की तरह घटना वाले दिन भी वह इसी दुकान से एक्टिवा किराए पर लेकर गया था. खैर मामले की जांच चल रही है. इस बीच  निशांक के शव को अंतिम संस्कार के लिए नर्मदा पुरम जिले के सिवनी मालवा ले जाया गया. 

निशांक की लाश जब उसके घर पहुंची, तो दोनों बहनों ने राखी बांधने के बाद उसे अंतिम विदाई दी. इस घटना से दोनों बहनों का भी रो-रो कर बुरा हाल है. पूरा परिवार इस बात को मानने को तैयार नहीं है कि निशांक आत्महत्या कर सकता था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें