scorecardresearch
 

MP: पति की आत्महत्या के 2 साल बाद पत्नी और बॉयफ्रेंड बॉस पर केस दर्ज

भोपाल में एक शख्स ने दो साल पहले आत्महत्या की थी. उसके शव के पास से मिले सुसाइड नोट में उसने आत्महत्या के लिए उस्की पत्नी दीप्ति और बॉस मनोज को ज़िम्मेदार बताया था. अब पुलिस ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

X
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 2020 में पति ने की थी आत्महत्या
  • सुसाइड नोट में पत्नी के नाम का था जिक्र

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक शख्स की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने दो साल चली जांच के बाद मृतक की पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड बॉस के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. अशोका गार्डन थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव ने 'आजतक' से बात करते हुए बताया कि जून 2020 में सेमरा इलाके के रहने वाले शुभम नाम के युवक ने आत्महत्या कर ली थी. 

उसके पास मिले सुसाइड नोट में उसने आत्महत्या के लिए उस्की पत्नी दीप्ति और बॉस मनोज को ज़िम्मेदार बताया था. पुलिस तभी से मामले की जांच कर रही थी. मामले की जांच के दौरान कई तथ्य निकल कर सामने आए. जांच में सामने आया कि मृतक शुभम एक शॉपिंग मार्ट में काम करता था. 

यहां काम करने के दौरान उसकी दोस्ती साथ में काम करने वाली दीप्ति नाम की लड़की से हो गई. बाद में दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई और फरवरी 2020 में दोनों ने नोटराइज शादी कर ली. 

अशोका गार्डन थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव के मुताबिक, जांच में सामने आया कि शादी के बाद दीप्ति की नजदीकियां उसके बॉस मनोज से बढ़ने लगी. इस बात को लेकर दीप्ति और शुभम के बीच कई बार विवाद भी हुए. आखिरकार जून 2020 में शुभम ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 

पुलिस जांच में सामने आया कि शुभम ने उसकी पत्नी और बॉस की नजदीकियों से परेशान होकर ही सुसाइड किया था इसलिए जांच पूरी कर लेने के बाद पत्नी दीप्ति और उसके बॉस मनोज के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल दोनों की तलाश की जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें