scorecardresearch
 

तनु वेड्स मनु देखकर हैरान थीं कंगना की मां, डायरेक्टर आनंद ने बताई वजह

फिल्म निर्देशक आनंद एल राय ने अपने काम करने के तरीके के बारे में बताते हुए कहा कि हमारा काम करने का तरीका इतना अलग है कि हमें फिल्म बनाते देख आपको लगेगा ही नहीं कि इनसे फिल्म बनेगी.

आनंद एल राय आनंद एल राय

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक आनंद एल राय साहित्य आज तक कार्यक्रम में 'आज का रांझणा' सेशन का हिस्सा बने. आनंद ने फिल्ममेकिंग से लेकर किरदारों के लिए कलाकारों के चुनाव तक तमाम मुद्दों पर बातचीत की. साथ ही ये भी बताया कि वह काम को इस तरह करने में यकीन रखते हैं कि वह काम लगे ही नहीं. आनंद ने मॉड्रेटर नेहा बाथम से बातचीत के दौरान बताया कि उनका और उनकी टीम का काम करने का तरीका बिलकुल अलग होता है.

साहित्य आजतक में रजिस्ट्रेशन के लिए यहां क्लिक करें

जब नेहा से सवाल आगे बढ़ाते हुए पूछा कि कैसे अलग होता है? तो आनंद ने जवाब दिया, "इतना अलग कि हमें फिल्म बनाते देख आपको लगेगा ही नहीं कि इनसे फिल्म बनेगी." आनंद ने बताया कि वह काम कर रहे होते हैं लेकिन इसी दौरान सेट पर बहुत सी मौज मस्ती और बातें होती हैं जैसे दोस्तों का एक ग्रुप वहां बैठा हो. आनंद ने फिल्म तनु वेड्स मनु की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा साझा किया.

साहित्य आजतक की पूरी कवरेज यहां देखें


उन्होंने बताया, "जब हम तनु वेड्स मनु की शूटिंग कर रहे थे उस वक्त कंगना की मां अक्सर शूटिंग सेट पर आ जाया करती थीं. और जब फिल्म बनकर तैयार हुई तो उन्होंने कहा- ये फिल्म तुम लोगों ने बनाई है?" कंगना रनौत के साथ फिल्म में आर. माधवन को कास्ट करने को लेकर भी आनंद ने एक दिलचस्प बात यहां साझा की. उन्होंने बताया कि क्यों उन्होंने कंगना के साथ आर माधवन को लिया.

क्यों किया था आर माधवन को कास्ट?

आनंद ने कहा कि तनु वेड्स मनु को वह बहुत बड़ी फिल्म बनाना चाहते थे. उन्होंने कहा कि मैं सुपरस्टार्स को कास्ट करना चाहता था हालांकि बजट उतना नहीं था. तो मैंने तय किया था कि बाकी कुछ हो ना हो लेकिन कास्ट वाइज मैं इसे बहुत करेक्ट बना दूंगा. फिल्म में आर. माधवन को कंगना रनौत के साथ जब उन्होंने कास्ट किया तो तमाम लोगों ने इसे गलत कास्टिंग कहा था लेकिन ये चल गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें