scorecardresearch
 

साहित्य आजतक 2019: लड़की को इंप्रेस करने के लिए अनुपम खेर ने पिता को बोला अंकल

2019 साहित्य आजतक: अनुपम खेर ने बताया कि उनका पहला किसिंग एक्सपीरियंस कैसा था? साथ ही ये किस्सा भी बताया कि कैसे उन्होंने एक दफा अपने पिता को ही अंकल कहते हुए हैलो कहा था.

2019 साहित्य आजतक: अनुपम खेर, फोटो क्रेडिट- चंद्रदीप कुमार 2019 साहित्य आजतक: अनुपम खेर, फोटो क्रेडिट- चंद्रदीप कुमार

साहित्य आजतक 2019 के मंच पर अनुपम खेर ने अपनी आटोबायोग्राफी Lessons Life Taught Me, Unknowingly के बारे में बात की. मॉडरेटर गौरव सावंत से गुफ्तगू के दौरान अनुपम खेर ने अपने बचपन के दिनों के किस्से सुनाए. बहुत छोटी उम्र में अनुपम को एक लड़की से प्यार हो गया था. अनुपम ने बताया कि उनका पहला किसिंग एक्सपीरियंस कैसा था? साथ ही ये किस्सा भी बताया कि कैसे उन्होंने एक दफा अपने पिता को ही अंकल कहते हुए हैलो कहा था.

अनुपम ने बताया था कि एक दफा वे अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घूम रहे थे. इस दौरान सामने से ही उनके पापा आ रहे थे. अनुपम खेर कशमकश में पड़ गए कि अगर गर्लफ्रेंड को पता चला कि ये मेरे पापा हैं तो वो मेरे साथ घूमना बंद कर देगी. जैसे ही अनुपम के पिता करीब आए अनुपम ने उन्हें बोला 'हैलो अंकल कैसे हैं आप', अनुपम के पिता ने भी इसका जवाब देते हुए कहा कि मैं ठीक हूं बेटा, आप कैसे हैं, आपके पापा कैसे हैं?


साहित्य आजतक में रजिस्ट्रेशन के लिए यहां क्लिक करें

अनुपम खेर ने याद किए रोमांस के दिन

अनुपम ने रोमांस के दिनों को याद करते हुए बताया कि वे हिंदी मीडियम स्कूल में पढ़ते थे और उन्हें इंग्लिश मीडियम की एक लड़की से प्यार हो गया था. वे अपने दोस्त के साथ एक महीने तक उसका पीछा करते रहे. इसके बाद अनुपम ने अपने दोस्त के कहने पर लड़की को रोका और प्रपोज किया. अनुपम की इंग्लिश बहुत कमजोर थी तो उन्होंने प्यार का इजहार अंग्रेजी में करने के लिए काफी प्रैक्टिस भी की थी.


साहित्य आजतक की पूरी कवरेज यहां देखें

पहले किसिंग सीन पर बोले अनुपम
अनुपम ने अपने पहले किसिंग सीन के बारे में भी बताया. कहा कि जब वे पहली दफा पुल के नीचे लड़की को किस करने जा रहे थे उस दौरान लड़की के पापा घर से बाहर निकलकर आ गए थे. लड़की ने पापा की ओर देखा और अनुपम खेर ने लड़की के कान पर किस कर दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें