scorecardresearch
 

इस खूबसूरत महिला संग डेट पर जाने को तरस रहे लोग, उम्र जानते ही बदल देते हैं इरादा

एक महिला ने बताया कि उसे लोगों से काफी ज्यादा अटेंशन मिलती है, जब तक कि वे उन्हें अपनी सही उम्र के बारे में नहीं बताती हैं. महिला ने कहा कि उम्र ना पता चलने तक लोग उसके साथ डेट पर जाने को तरसते हैं.

स्टोरी हाइलाइट्स
  • इस महिला की उम्र जानकर दंग रह जाते हैं लोग
  • चेहरा देखकर लोग नहीं कर पाते उम्र पर यकीन

कुछ लोगों पर खूबसूरती इस कदर मेहरबान होती है कि मानो वे धरती पर किसी वरदान के साथ उतरे हों. आप ऐसे कई लोगों से मिले होंगे जिन्हें देखकर उनकी सही उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल होता है. एक महिला ने बताया कि उसे लोगों से काफी ज्यादा अटेंशन मिलती है, जब तक कि वे उन्हें अपनी सही उम्र के बारे में नहीं बताती हैं. महिला ने कहा कि उम्र ना पता चलने तक लोग उसके साथ डेट पर जाने को तरसते हैं.

महिला ने अपने सवा लाख टिक-टॉक फॉलोवर से एक शॉर्ट क्लिप के माध्यम से ये बात शेयर की है. वीडिया में महिला ने बताया कि उसे पहली बार देखकर हर शख्स उसकी खूबसूरती का दीवाना हो जाता है, लेकिन जब मैं उन्हें अपनी सही उम्र के बारे में बताती हूं तो वो अपने पांव पीछे खींच लेते हैं. महिला को देखकर लोग यकीन ही नहीं कर पाते कि उसकी उम्र 44 साल है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Princess April (@xoprincessapril)

टिक-टॉप पर महिला द्वारा साझा किया गया यह वीडियो अब तक करीब 80 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. महिला ने वीडियो के कैप्शन में मजाकिया अंदाज में लिखा, 'कोई भी एक उम्रदराज पार्टनर की चाहत नहीं रखता.' इस वीडियो पर अब तक करीब 41,000 कमेंट्स आ चुके हैं. 

कैप्शन में एक यूजर ने लिखा, 'मुझे नहीं लगता कि वो सभी पुरुष होंगे. अगर एक महिला की अच्छी पर्सनैलिटी हो और वो एक सच्ची इंसान भी है तो उम्र मायने नहीं रखती है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'उम्र तो महज एक नंबर है. असल में इंसान का दिल मायने रखता है.'

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×