scorecardresearch
 

वेगा ने अपना नया कॉस्टमेटिक रेंज 'सेरी' किया लॉन्च

सेरी की रिसर्च इटली में की गई और इसका मैनुफैक्चर भारत में किया जाता है. सेरी ने लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री अमायरा दस्तूर को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना है.

X
इस ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल महिलाएं घर और ऑफिस में भी कर सकती हैं. इस ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल महिलाएं घर और ऑफिस में भी कर सकती हैं.

फैशन और स्टाइल में समझौता करना इस दौर में भला किसे पसंद होगा. त्योहार पर सेलिब्रेशन हो या ऑफिस में प्रेजेंटेशन फैशन हर जगह महिलाओं की जिंदगी का अहम हिस्सा बन गया है. इसी को ध्यान में रखते हुए अपने पर्सनल केयर एप्लाएंसेज और ब्यूटी प्रोडक्ट के लिए मशहूर 'वेगा' ने अपने नए मेकअप ब्रांड 'सेरी' को लॉन्च किया.

यह प्रोडक्ट एक स्टिक डिजाइन फॉर्म में बनाया गया है जिसे इस्तेमाल करने में बेहद आसान होता है. यह आपके मेकअप अमाउंट को एकदम बैलेंस करके रखने में मददगार है. फैशन कॉन्शियस महिलाओं के लिए यह एक दम परफेक्ट मेकअप चॉइस है. यह उनकी पर्सनैलिटी को भी काफी सूट करेगा.

लॉन्च के मौके पर सेरी के प्रमोटर, संदीप जैन ने कहा, 'हम सेरी को लॉन्च करते हुए बहुत खुश हैं. हम अपने भारतीय उपभोक्ताओं के लिए एक विशेष मेकअप रेंज लॉन्च को लेकर बेहद उत्सुक हैं. हमारे इस प्रोडक्ट के काफी सारे रेंज हैं जैसे की लिप, ऑयल और फेस प्रोडक्ट. आपको बता दें की इन सभी प्रोडक्ट्स को हमने नेचुरल इंग्रेडिएंट्स से बनाया है. ब्रांड का मुख्य उद्देश्य मेकअप एप्लिकेशन को आसान बनाना है.'

यह प्रोडक्ट एक स्टिक फॉर्म में आता है जिसका इस्तेमाल बहुत ही आसान होते है. यह मेकअप प्रोडक्ट आप कहीं भी इस्तेमाल कर सकते हैं. फिर चाहे आपको घर में ग्लैमरस दिखना हो या फिर ऑफिस में कॉन्फिडेंट फील करना हो. इस प्रोडक्ट में कई नेचुरल इंग्रेडिएंट्स शामिल है, जैसे की लाल रास्पबेरी, विटामिन-ई और केस्टर ऑयल. ग्राहक हमारे अन्य सिग्नेचर ब्रांड 'कैप्चर डी', 'मैट लिप कलर', 'फिक्स एंड क्लिक', 'फाउंडेशन स्टिक 'और 'वोलुमिसिंग मस्कारा' हमारी वेबसाइट या फिर अमेजन इंडिया से खरीद सकते हैं. हमारा सबसे लोकप्रिय ब्रांड 'पाउट' एन 'शाइन लिप टिंट' उपभोक्ताओं ने बहुत पसंद किया.

इस प्रोडक्ट की रिसर्च इटली में की गई और इसका मैनुफैक्चर भारत में किया जाता है. सेरी ने लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री अमायरा दस्तूर को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना है. ब्रांड के बारे में बात करते हुए, अमायरा ने कहा, 'मुझे स्टिक फॉर्मेट, स्वेल्ट डिजाइन और मेकअप रेंज का आइडिया बहुत पसंद आया. मैं सेरी का फेस बनकर बेहद खुश हूं. एक ऐसा ब्रांड जो मेरे साथ काम और मेरे स्टाइल को समझता है.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें