scorecardresearch
 

IAS अतहर हैं बेहद रोमांटिक, मंगेतर के साथ ये नई तस्वीर सबूत

IAS Athar amir khan and Dr. Mehreen Qazi: आईएएस अतहर आमिर और डॉक्टर महरीन काजी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों ने हाल ही में रोमांटिक फोटोज शेयर की है. उनके रिश्ते की कुछ खास बातें हैं जो उनके रिलेशन को मजबूत बनाती हैं. इस बारे में आर्टिकल में जानेंगे.

X
(Image credit: Instagram/IASatharamirkhan)
(Image credit: Instagram/IASatharamirkhan)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • IAS अतहर आमिर-डॉक्टर महरीन काजी की जल्द होगी शादी
  • IAS अतहर आमिर-डॉक्टर महरीन काजी में काफी अच्छी बॉन्डिंग है
  • इस कपल से सीख सकते हैं रिलेशन चलाना

भारतीय प्रशासनिक सेवा के अफसर और श्रीनगर म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के कमिश्नर आईएएस अतहर आमिर खान (IAS Athar Aamir Khan) दोबारा शादी रचाने जा रहे हैं. उन्होंने कश्मीर की ही डॉक्टर महरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) से इंगेजमेंट की है. सोशल मीडिया पर इस कपल की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. अब इस कपल ने अपनी एक रोमांटिक फोटो शेयर की है. इस फोटो से दोनों की गजब केमिस्ट्री का पता चलता है. तो आइए जानते हैं इस कपल ने कौन सी फोटो शेयर की है जिस पर फैंस दिल खोलकर कॉमेंट कर रहे हैं.

बाहों में बाहें डाले आए नजर

आईएएस अतहर आमिर खान और डॉक्टर महरीन काजी ने जो फोटो शेयर की है, उसमें दोनों वादियों में बैठे हुए हैं. लोकेशन को देखकर लग रहा है कि वे किसी ओपन कैफे में बैठे हुए हैं. अतहर आमिर ने फॉर्मल ड्रेस पहनी है. उन्होंने डार्क ग्रे रंग की शर्ट, लाइट ग्रे पेंट और ब्लैक कलर का शूज पहना है. वहीं, डॉक्टर महरीन ने ब्लैक टॉप के ऊपर क्रीम श्रग, डेनिम जींस और स्नीकर पहने हुए हैं. महरीन अपने मंगेतर अतहर आमिर की बाहों में बाहें डालकर बैठी हुई हैं. दोनों ही कपल गोल्स दे रहे हैं.

इस कपल की कई ऐसी बातें हैं जो उनकी तस्वीरों से साफ नजर आती हैं और किसी भी रिलेशनशिप के लिए जरूरी हैं.

कहा जाता है कि अगर आपको किसी शख्स को अच्छे से समझना या जानना है तो उसके साथ ट्रिप पर जाइए और नई जगहें घूमिए. जब आप किसी के साथ घूमने जाते हैं तो उसे करीब से देख और समझ पाते हैं. आपको अपनी कंपैटिबिलिटी का भी अंदाजा लग जाता है. आईएएस अतहर और उनकी मंगेतर अक्सर घूमते हुए नजर आते हैं. डॉ. महरीन ने हाल ही में कश्मीर के किसी खूबसूरत कैफे की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए जिसमें वह अपने मंगेतर के साथ म्यूजिक से लेकर खूबसूरत शाम का आनंद लेती दिख रही हैं.

किसी भी रिलेशनशिप में अपने पार्टनर को प्रॉयोरिटी यानी अहमियत देना काफी जरूरी है. अब चाहे वह रिलेशन गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड का हो या पति-पत्नी का. अगर आप सामने वाले को प्रॉयोरिटी देंगे, उसे खास महसूस कराएंगे तो निश्चित ही रिलेशन में मिठास आएगी और वह मजबूत भी बनेगा. IAS अतहर और डॉ. महरीन की जितनी फोटोज सामने आई हैं, उन्हें देखकर पता लगता है कि दोनों एक-दूसरे को प्रॉयोरिटी देते हैं. सगाई से लेकर मेहंदी सेरेमनी, हर कार्यक्रम के लिए दोनों बहुत ही पैशनेट दिख रहे थे.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें