scorecardresearch
 

इश्क में डूबे दिखे IAS अतहर, मंगेतर महरीन संग नई रोमांटिक तस्वीरें हुईं वायरल

IAS अतहर आमिर और डॉक्टर महरीन काजी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. दोनों ने अपनी इंगेजमेंट की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी. IAS अतहर आमिर-डॉक्टर महरीन काजी की मेहंदी की रस्म की फोटो सामने आई हैं, जिसमें दोनों बहुत प्यारे लग रहे हैं.

X
(Image credit: Instagram/Dr Mehreen Qazi) (Image credit: Instagram/Dr Mehreen Qazi)

कश्मीर के IAS अतहर आमिर खान दोबारा शादी करने जा रहे हैं. उन्होंने अपनी शादी की जानकारी इंस्टाग्राम पोस्ट से दी थी. आईएएस अतहर आमिर और मंगेतर का नाम डॉक्टर महरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) है. दोनों ने कुछ समय पहले सगाई की थी, जिसके बाद से उनके फैंस ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दी थी. दोनों सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं इसलिए फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हाल ही में दोनों की मेहंदी रस्म की फोटोज सामने आई हैं. फोटो सामने आने के बाद फैंस ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दी है. शादी कब है इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है.

लाल जोड़े में नजर आईं महरीन

डॉक्टर महरीन काजी की जो फोटो सामने आई हैं, उसमें उन्होंने लाल और हरे रंग का गरारा पहना हुआ है. उनके दोनों हाथों में मेहंदी लगी हुई है और लोग उनके लुक की काफी तारीफ कर रहे हैं. उन्होंने जो ड्रेस पहनी हुई है उस पर जरी की कारीगरी है. ड्रेस के साथ उनकी हेयर स्टाइल और मेकअप ने उनके लुक को पूरा किया है. 

अगर जूलरी की बात करें तो उन्होंने बड़े ईयरिंग पहने हुए हैं. उनकी सिंपल जूलरी ने उनके लुक को और अट्रैक्टिव बना दिया है. फैंस उनकी फोटोज की काफी तारीफ कर रहे हैं.

आईएएस अतहर भी दिखे काफी स्टाइलिश

(Image credit: Instagram/Dr Mehreen Qazi)

श्रीनगर म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के कमिश्नर आईएएस अतहर आमिर ने काफी सिंपल लुक रखा था लेकिन वे काफी हैंडसम दिख रहे थे. उन्होंने ब्लैक रंग का कुर्ता पजामा पहना था और उसके साथ ब्राउन रंग की जैकेट कैरी की थी. आईएएस अतहर का लुक तो काफी सिंपल था लेकिन उनके लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

कौन हैं डॉक्टर महरीन काजी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉक्टर महरीन श्रीनगर के लाल बाजार की रहने वाली हैं. डॉ. मेहरीन काजी की लिंक्डइन प्रोफाइल के मुताबिक वे एमडी मेडिसिन हैं. उनके पास इंटरनेशन मेडिशिन में यूके लाइसेंस और बोर्ड सर्टिफिकेशन है. वे अभी राजीव गांधी कैंसर संस्थान और रिसर्च सेंटर दिल्ली में साइंटिफिक ऑफिसर हैं. डॉ. मेहरीन काजी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और कई ब्रांड्स को एंडोर्स भी करती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 

डॉक्टर महरीन खुद को 'ड्रीमर' यानी सपने देखने वाली और 'अचीवर' बताती हैं. मेहरीन मेडिसिन में एमडी हैं. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें