scorecardresearch
 

शादी के 33 साल बाद पति ने दिया धोखा, हुआ एचआईवी पॉजिटिव, फिर पत्नी ने किया चौंकाने वाला फैसला

किसी अपने की मौत का दुख काफी ज्यादा होता है. इससे बाहर निकलने में कई बार व्यक्ति को काफी समय लग जाता है. लेकिन हाल ही में एक व्यक्ति ने कुछ ऐसा किया जिससे उसे खुद पर काफी अफसोस हुआ. बेटी की मौत के दुख में एक शख्स ने कई लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाएं और 3 साल पहले उसे अपने एचआईवी पॉजिटिव होने का पता चला. आइए जानते हैं पूरा मामला-

X
पति ने दिया पत्नी को धोखा, दूसरे पुरूषों के साथ बनाए संबंध,  फिर निकला एचआईवी पॉजिटिव
पति ने दिया पत्नी को धोखा, दूसरे पुरूषों के साथ बनाए संबंध, फिर निकला एचआईवी पॉजिटिव
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जब हमारी बेटी 30 साल की थी तभी से वह अकेले रहती थी
  • हमारी शादी को 33 साल हो चुके हैं

शादीशुदा जिंदगी में पार्टनर्स के बीच में लड़ाई-झगड़े और मनमुटाव होना काफी आम होता है. लेकिन अगर दो लोगों के बीच प्यार और भरोसा हो तो इन सभी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है. जब आप किसी से बहुत प्यार करते हैं तो उनकी बड़ी से बड़ी गलती को भी माफ कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति ने अपनी कहानी शेयर की है. व्यक्ति का कहना है कि उनसे अपनी पत्नी को धोखा दिया, जिसके बावजूद भी पत्नी ने उसे माफ कर दिया. आइए  जानते हैं क्या है पूरा मामला- 

ये है पूरा मामला- 

अपनी कहानी शेयर करते हुए व्यक्ति ने बताया कि मैं किशोरावस्था से ही बायसेक्सुअल रहा हूं. लेकिन इसके बावजूद भी मैंने शादी की और मेरी पत्नी काफी अच्छी महिला है. हमारी शादी को 33 साल हो चुके हैं. व्यक्ति ने बताया कि शादी के बावजूद भी मैंने दूसरों के साथ संबंध बनाए. 

शख्स ने बताया, हमारे दो बच्चे हैं- एक बेटी और  एक बेटा. जब हमारी बेटी 30 साल की थी तभी से वह अकेले रहती थी. जबकि हमारा 28 साल का बेटा काफी ज्यादा शराब पीता है और हमारे साथ ही रहता है. व्यक्ति ने बताया कि हमारे जीवन में एक ऐसा समय आया जब मैं काफी ज्यादा परेशान रहने लगा. और ऐसा हमारी बेटी की मौत के बाद हुआ.  बेटी की मौत ने हमे अंदर तक हिलाकर रख दिया. इस दौरान मैंने कई गलतियां कीं. 

व्यक्ति ने बताया कि मैं इतना ज्यादा दुख में था कि मैंने शादी से बाहर अनप्रोटेक्टेड शारीरिक संबंध बनाने शुरू कर दिए. इस गलती की वजह से मैं तीन साल पहले एचआईवी से संक्रमित पाया गया. इस बात का अफसोस मुझे पूरी जिंदगी भर रहेगा. मैं और मेरी पत्नी अभी भी एक साथ हैं और ये सभी बातें जानने के बावजूद मेरी पत्नी ने मुझे माफ कर दिया है लेकिन मैंने जो गलती की, उसका अफसोस मुझे जिंदगी भर रहेगा. व्यक्ति ने बताया कि मैंने अपने दुख में ऐसी गलती की जिसे मैं जिंदगी भर भूल नहीं पाऊंगा और खुद को माफ भी नहीं कर पाऊंगा. 

ये है एक्सपर्ट की राय

एक्सपर्ट ने कहा कि अधिकतर शादीशुदा लोगों को घर से बाहर दूसरे लोगों के साथ संबंध बनाते हुए देखा जाता है. लेकिन पार्टनर को धोखा देना आपकी शादीशुदा जिंदगी को बर्बाद कर सकता है. एक्सपर्ट बताते हैं कि अपने किसी करीबी के दुनिया से चले जाने का दुख काफी बड़ा होता है. इसकी वजह से पूरे परिवार को इस दर्द का सामना करना पड़ता है. ऐसे में जरूरी है कि अपनी बेटी की मौत के दुख से बाहर निकलने के लिए आप किसी काउंसलिंग का सहारा लें. इस दुख से अकेले निपटने की बजाय परिवार के साथ इसे शेयर करें, आपको काफी मदद मिलेगी.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें